खाटूश्यामजी में भगदड़ के मामले ने पकड़ा तूल, जाट समाज ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297250

खाटूश्यामजी में भगदड़ के मामले ने पकड़ा तूल, जाट समाज ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

सीकर खाटूश्यामजी में भगदड़ के दौरान 3 श्रद्धालुओं की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. श्रद्धालुओं की मौत के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रथम दृष्टया खाटूश्यामजी थाना अधिकारी को दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया था, उसके बाद खाटूश्यामजी थाना प्रभारी रिया चौधरी के समर्थन में जाट समाज ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.

खाटूश्यामजी में भगदड़ के मामले ने पकड़ा तूल

Sikar: सीकर खाटूश्यामजी में भगदड़ के दौरान 3 श्रद्धालुओं की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. श्रद्धालुओं की मौत के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रथम दृष्टया खाटूश्यामजी थाना अधिकारी को दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया था, उसके बाद खाटूश्यामजी थाना प्रभारी रिया चौधरी के समर्थन में जाट समाज ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. जाट समाज की मांग है कि दर्शनार्थियों की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच हो और जो भी दोषी अधिकारी है, सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

थानाधिकारी रिया चौधरी का निलंबन वापस लेकर उसको बहाल किया जाए और मंदिर में वीआईपी दर्शन बंद किए जाए. इन्हीं मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया, इससे पहले जाट समाज ने डाक बंगले से रैली निकालकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. तेजा सेना के जिला अध्यक्ष पवन ढाका ने बताया कि कल खाटूश्यामजी में दर्शनों के दौरान भगदड़ में 3 श्रद्धालुओं की मौत हुई, उसमें पुलिस प्रशासन ने बिना जांच के ही खाटूश्यामजी थानाधिकारी रिया चौधरी को सस्पेंड कर दिया था जो गलत है. 

यह भी पढ़ें - स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

इस मामले की पूरी जांच की जाए और जो भी अधिकारी इस मामले में दोषी है उन सबके खिलाफ कार्रवाई की जाए. थाना अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने का तेजा सेना जाट समाज विरोध करता है और थानाधिकारी का सस्पेंशन ऑर्डर तुरंत कैंसिल कर उनको बहाल किया जाए. इसी के साथ वीआईपी दर्शनों को बंद किया जाए. 

इन्हीं मांगों को लेकर डाक बंगले से रैली निकालकर जिला कलेक्टर पर प्रदर्शन किया गया और मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया है, अगर शीघ्र ही हमारी मांग नहीं मानी गई और थानाधिकारी का निलंबन वापस कर उनको बहाल नहीं किया गया तो जाट समाज उग्र आंदोलन करेगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

सीकर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

पहले कोरोना, फिर मंकीपॉक्स और अब लैंग्या वायरस, जानें कितना खतरनाक है ये

Trending news