मुख्यमंत्री की इच्छा है कि राजस्थान में कोई भूखा ना रहे- अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेल
Advertisement

मुख्यमंत्री की इच्छा है कि राजस्थान में कोई भूखा ना रहे- अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेल

जिले के खंडेला कस्बे के पलसाना रोड स्थित अंबेडकर भवन में इंदिरा रसोई का शुभारंभ किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेला ने शिलालेख पट्टिका का अनावरण करके किया. 

 

मुख्यमंत्री की इच्छा है कि राजस्थान में कोई भूखा ना रहे- अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेल

Khandela: सीकर जिले के खंडेला कस्बे के पलसाना रोड स्थित अंबेडकर भवन में इंदिरा रसोई का शुभारंभ किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेला ने शिलालेख पट्टिका का अनावरण करके किया. कार्यक्रम के दौरान विधायक महादेव सिंह खंडेला ने आगामी 7 दिनों तक अपने निजी खर्चे से इंदिरा रसोई में निशुल्क भोजन खिलाने की घोषणा कर भामाशाह से भी आगे आकर इस प्रकार का सहयोग करने की अपील की.

यह भी पढे़ं- Unique Love Story: 5 बच्चों की मां मासूमों को बिलखता छोड़ शादीशुदा प्रेमी के साथ चलती बनी

खंडेला ने संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की इच्छा है कि राजस्थान में कोई भी भूखा नहीं रहे इसलिए इंदिरा गांधी के नाम से इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया गया है रसोईघर में अनुशासन से बैठकर ₹8 में भरपेट इज्जत के साथ खाना खाए. इस दौरान विधायक ने कस्बे वासियों से भी व्यवस्थाओं में कमी नजर आने पर बेझिझक नगर पालिका अधिशासी अधिकारी व उन्हें अवगत करवाने के लिए कहा जिससे किसी भी प्रकार की कमी को सुधारा जा सके.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

महादेव सिंह ने अपनी ओर से 7 दिन तक निशुल्क भोजन करवाने की घोषणा कर भामाशाह ओं को भी अपने पूर्वजों की याद में निशुल्क भोजन करवाने के लिए अपील की और कहा कि इस प्रकार के सहयोग से न केवल लोगों को भरपेट खाना नसीब हो सकेगा बल्कि आत्म संतुष्टि भी मिलेगी. विधायक की इस पहल पर पालिका उपाध्यक्ष नाथूराम अग्रवाल ने भी अगले 7 दिन तक निशुल्क भोजन करवाने की घोषणा की इसके साथ ही महीने के शेष 15 दिन पालिका अध्यक्ष द्वारा स्वयं इसका खर्चा वहन किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान एडीएम अनिल महला, थाना अधिकारी सोहनलाल, सहित नगर पालिका के पार्षद व कस्बेवासी मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

 

Trending news