कांग्रेस की तिरंगा यात्रा लक्ष्मणगढ़ से हुई रवाना, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297051

कांग्रेस की तिरंगा यात्रा लक्ष्मणगढ़ से हुई रवाना, ये लोग रहे मौजूद

आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अमृत महोत्सव के तहत कांग्रेस प्रदेश कमेटी के निर्देश पर निकाली जा रही तिरंगा यात्रा आज सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ रवाना हुई. 

तिरंगा यात्रा लक्ष्मणगढ़ से हुई रवाना

Laxmangarh: आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अमृत महोत्सव के तहत कांग्रेस प्रदेश कमेटी के निर्देश पर निकाली जा रही तिरंगा यात्रा आज सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ रवाना हुई. वक्फ बोर्ड के चेयरमैन खानू खान बुधवाली और सीकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला के नेतृत्व में लक्ष्मणगढ़ मोदी कॉलेज के सामने से रवाना हुई, जिसमें कांग्रेस नेता व सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लिए शामिल थे. 

यह भी पढ़ें- लक्ष्मणगढ़ में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

वक्फ बोर्ड के चेयरमैन खानू खान बुधवाली ने कहा कि कांग्रेस कमेटी द्वारा आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के तहत 75 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है जो सीकर जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए तिरंगा यात्रा निकलेगी और खण्डेला विधानसभा क्षेत्र में इसका समापन होगा. बुधवाली ने कहा कि तिरंगा यात्रा का मक्सद हिंदुस्तान की एकता और अखंडता का जो प्रतीक जो रहा हमारा तिरंगा हमारे राष्ट्रध्वज है और इस राष्ट्र ध्वज को समर्पित और हर कांग्रेसी कार्यकर्ता आज मान और सम्मान के साथ पार्टी की एकता और राष्ट्र की अखंडता के लिए इस तिरंगा यात्रा की आवश्यकता के लिए शामिल हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा और आरएसएस की तरह दिखावा नही करती है. भाजपा ने तो भगवान के चढ़ाएं जाने प्रसाद मख्खाने पर भी जीएसटी लगा दी.

आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अमृत महोत्सव के तहत कांग्रेस प्रदेश कमेटी के निर्देश पर निकाली जा रही तिरंगा यात्रा आज वक्फ बोर्ड के चेयरमैन खानू खान बुधवाली और सीकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला के नेतृत्व में लक्ष्मणगढ़ के मोदी कॉलेज के सामने से रवाना हुई. 75 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा जो सीकर जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए खण्डेला विधानसभा क्षेत्र में इसका समापन होगा. 

इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश कस्बा, नगरपालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पाण्डेय, पालडी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि नंदलाल शर्मा, जाजोद ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि महादेव सिंह रणवां, कांग्रेस युवा नेता कैलाश ढाका, रामनिवास बिडोदी, फतेहपुर कृषि मण्डी के पूर्व चेयरमैन राजेन्द्र पाटोदा, बगड़ी सरपंच प्रतिनिधि सुरेश कुमार, नरोदडा सरपंच महेंद्र कुमार, घस्सु सरपंच प्रतिनिधि मुकेश वर्मा सहित कांग्रेस नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Trending news