लक्ष्मणगढ़ में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287537

लक्ष्मणगढ़ में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के बुजियानांऊ गांव में एक युवक ने अपने ही मकान में पंखे से फांसी का फंदा लगा लिया. सूचना मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

लक्ष्मणगढ़ में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के बुजियानांऊ गांव में एक युवक ने अपने ही मकान में पंखे से फांसी का फंदा लगा लिया. सूचना मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने बताया कि बुजियानांऊ गांव निवासी 25 वर्षीय राकेश कुमार ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शव को लक्ष्मणगढ़ के उपजिला चिकित्सालय की मोर्चरी में लाया गया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा. मृतक राकेश कुमार के भाई ने पुलिस रिपोर्ट दी और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बुजियानांऊ गांव निवासी 25 वर्षीय राकेश कुमार, जो बिजली ठीक करने का कार्य करता है. बीती रात को काम करें घर आया और खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. 

यह भी पढ़ेंः सिवाना में हर 10 मिनट बाद लगता है जाम, आवारा पशुओं की धमाचौकड़ी से हो सकता है हादसा

राकेश नहीं उठा तो घर वालों ने कमरे का गेट खटखटाया तो भी वह नहीं उठा. वहीं, खिड़की से देखा तो युवक राकेश पंखे से लटका मिला. सूचना मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा और मामले की जांच में जुटी है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

 

Trending news