दांतारामगढ़: गीलो की ढाणी ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित
Advertisement

दांतारामगढ़: गीलो की ढाणी ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

राजस्थान में सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के निकटवर्ती ग्राम गीलो की ढाणी ग्राम सेवा सहकारी समिति के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद मंगलवार को हुए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद भी निर्विरोध निर्वाचित किए गए.

दांतारामगढ़: गीलो की ढाणी ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

Dantaramgarh, Sikar News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के निकटवर्ती ग्राम गीलो की ढाणी ग्राम सेवा सहकारी समिति के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद मंगलवार को हुए अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद भी निर्विरोध निर्वाचित किए गए.

निर्वाचन अधिकारी रामेश्वरा ने बताया कि ग्राम सेवा सहकारी समिति के संचालक मंडल के सदस्यों ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर सवाई सिंह शेखावत और उपाध्यक्ष पद पर गणपत लाल वर्मा को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया. 

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

गौरतलब है कि गत बार का इतिहास इस बार भी दोहराया गया. संचालक मण्डल सहित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को भी सदस्यों ने निर्विरोध चुना. इसके साथ ही नवीन ग्राम सेवा सहकारी समिति के लिए आर्थिक सहयोग के रूप में अध्यक्ष सिंह ने पांच साल के लिए बिना ब्याज के पांच लाख रुपये का आर्थिक सहयोग सहकारी समिति को किया गया. इससे पहले ग्राम सेवा सहकारी समिति की घोषणा होने पर सहकारी भवन के लिए जमीन भी सवाई सिंह शेखावत ने दान में दी.

ग्राम वासियों ने अध्यक्ष का आभार जताया. इसके साथ ही ग्राम वासियों सहित उपाध्यक्ष गणपत लाल के द्वारा भी सहयोग किया गया. उपाध्यक्ष ने कंप्यूटर सेट, खेताराम कटारिया, श्रवण गुर्जर, कल्याण सिंह व कंवर लाल वर्मा ने एक- एक पंखा, सांवरमल गढ़वाल और रामेश्वर लाल जांगिड़ द्वारा एक-एक कूलर, जगदीश गढ़वाल की तरफ से अलमारी, टीकू राम बलाई की तरफ से दो टेबल, दौलत सिंह की तरफ से दो कुर्सियां और रामु राम मुवाल के ओर से पांच कुर्सियां और रामेश्वर लाल गीला की तरफ से वाटर कूलर देने की घोषणा की गई.

दमदार ट्रेंडिंग वीडियोज से जुड़ी खबरें

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी​

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो​

 

Trending news