सीकर में लगातार बारिश से चारों तरफ जलजमाव, पानी में डूबी रेल की पटरियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225770

सीकर में लगातार बारिश से चारों तरफ जलजमाव, पानी में डूबी रेल की पटरियां

शहर के हालात यह है कि जल भराव और तेज बारिश के चलते शहर के कई इलाके तालाब और नदियां का रूप ले लिया और सीकर रेलवे जंक्शन पर चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है. 

पानी में डूबी रेल की पटरियां

Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के अधिकतर क्षेत्रों में सुबह से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हुआ.  जिले के अधिकतर इलाकों अलसुबह हुई तेज बारिश के कारण जल भराव की समस्या उतपन्न हो गई. सीकर शहर में जल भराव के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढे़ं- गोविंद सिंह डोटासरा के घर के बाहर ढोल बजाने के बाद अब किसान ट्रैक्टर यूनियन ने दी ये चेतावनी

शहर के हालात यह है कि जल भराव और तेज बारिश के चलते शहर के कई इलाके तालाब और नदियां का रूप ले लिया. सीकर रेलवे जंक्शन पर चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है. जिले में आज सुबह हुई तेज और झमाझम बारिश से शहर के कई निचले इलाकों में पानी भराव के कारण स्थिति गंभीर नजर आ रही है. 

सीकर शहर के ज्याततार निचले इलाकों में 3 से 4  फीट तक पानी भर गया साथ ही तेज बारिश के कारण सीकर से नवलगढ़ जाने का रास्ता लबालब तालाब सा नजर आया. वहीं कई दुकानों और घरों में बरसात का पानी घुस गया. कई इलाकों में तो दुकानें आधी डूबी नजर आई सड़क पर घुटनो तक पानी भर जाने से आवागमन बिल्कुल बंद सा हो गया है. 

वहीं  शहर के कुछ निचले इलाकों में 2 से 3 फिट तक पानी भरा नजर आया. शहर के कई निचली कॉलोनियों में पानी भरने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं शहर के नवलगढ़ पुलिया रोड, राधाकिशनपुरा स्टेशन रोड सहित में कई इलाकों में पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

Trending news