Sikar: हॉस्टल में नीट की तैयारी कर रही युवती ने लगाया फांसी का फंदा, सदमे में परिजन
Advertisement

Sikar: हॉस्टल में नीट की तैयारी कर रही युवती ने लगाया फांसी का फंदा, सदमे में परिजन

सीकर में नीट की तैयारी कर रही हरियाणा के नारनौल जिले की निवासी एक युवती ने नवलगढ़ रोड पर स्थित एक हॉस्टल में चुनी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

Sikar: हॉस्टल में नीट की तैयारी कर रही युवती ने लगाया फांसी का फंदा, सदमे में परिजन

Sikar: राजस्थान के सीकर में नीट की तैयारी कर रही हरियाणा के नारनौल जिले की निवासी एक युवती ने नवलगढ़ रोड पर स्थित एक हॉस्टल में चुनी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. युवती सीकर में रहकर निजी कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रही थी. इसी साल जुलाई में नीट की तैयारी करने के लिए सीकर आई थी. 

युवती सीकर में नवलगढ़ रोड स्थित हॉस्टल में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी. आत्महत्या की सूचना मिलने पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी में रखवाया और परिजनों के आने के बाद युवती के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत

उद्योग नगर पुलिस थाना के हेड कांस्टेबल राम कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि नवलगढ़ रोड पर हॉस्टल के एक कमरे में युवती काफी देर से दरवाजा नहीं खोल रही है. न ही किसी बात का कोई जवाब दे रही है. ऐसे में मौके पर पहुंचकर खिड़की से देखा गया तो हरियाणा के नारनौल की रहने वाली युवती ने फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी, जिसका शव बरामद कर एसके हॉस्पिटल की मोर्चरी में लाया गया और परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Sachin Pilot Birthday: प्यार, बगावत और शादी के बाद सचिन पायलट के सियासी सफर की तस्वीरें

IAS अतहर आमिर ने मंगेतर महरीन काजी संग यूं किया बर्थडे सलिब्रेशन, डिम लाइट में भी चांद की तरह चमका कपल

 

 

Trending news