Laxmangarh, Sikar News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ के एन एच 52 के पास अज्ञात चोरों ने बीती रात को मकान की खिड़की तोड़कर एक कमरे में सोने-चांदी के आभूषणों सहित लाखों रुपये नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. परिवार के लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे. पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लक्ष्मणगढ़ के एन एच 52 पर स्थित बालाजी नगर कॉलोनी में राष्ट्रीय जाट एकता संगठन सीकर जिलाध्यक्ष रामप्रसाद धायल के मकान में बीती रात को अज्ञात चोर मकान की खिड़की तोडकर अंदर घुसे.


यह भी पढ़ेंः दूध लेने गई लड़की से दुष्कर्म, पुलिस को इनकार, फिर मिली किए की सजा


चोरों ने तोड़ी अलमारी, संदूक व अटैची
 उस समय रामप्रसाद धायल अपने परिवार के साथ मकान के एक कमरे में सो रहे थे. अज्ञात चोरों ने मकान के दूसरे कमरे में रखी अलमारी, संदूक व अटैची तोड़कर सोने-चांदी के आभूषणों व लाखों रुपए की नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 


सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटे 
वहीं, सुबह परिवार को जाग होने पर वारदात का पता चला. घटना की सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी मनोज कुमार मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और आस-पास में सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटे. 


यह भी पढ़ेंः जयपुर में बीजेपी का बूथ कार्यसमिति सम्मेलन, सतीश पूनिया बोले राजस्थान में कमल खिलेगा


चोरी हुआ ये समान 
रामप्रसाद धायल ने पुलिस को बताया कि अलमारी व संदूक में से करीब 20 तोला सोने व तीन सौ ग्राम चांदी के आभूषण और पांच लाख रुपये नगदी चोरी की वारदात हुई है. फिलहाल पुलिस चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 


यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री कुसुम योजना का जिले में काम ठप्प,डूंगरपुर में पोर्टल पर किसानों के 1637 आवेदन लंबित


यह भी पढ़ेंः लेस्बियन कहकर भागी लड़कियों को बीकानेर पुलिस ने चेन्नई से पकड़ा, पूछताछ में सामने आएगी सच्चाई