जयपुर में बीजेपी का बूथ कार्यसमिति सम्मेलन, सतीश पूनिया बोले राजस्थान में कमल खिलेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766548

जयपुर में बीजेपी का बूथ कार्यसमिति सम्मेलन, सतीश पूनिया बोले राजस्थान में कमल खिलेगा

Rajasthan BJP: जयपुर के निकट  राजावास में आमेर भाजपा बूथ कार्यसमिति सम्मेलन आयोजित किया गया. इस मौके पर उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि बीजेपी आमिर से लेकर पूरे राजस्थान में भारी बहुमत के साथ विधानसभा चुनाव जीतेगी.

 

जयपुर में बीजेपी का बूथ कार्यसमिति सम्मेलन, सतीश पूनिया बोले राजस्थान में कमल खिलेगा

Rajasthan BJP: मोदी सरकार के 9 वर्ष की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर बूथ कार्यसमिति से लेकर प्रदेश स्तर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में राजावास में आयोजित बूथ कार्यसमिति सम्मेलन में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने  कहा कि, कमल का फूल, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का फोटो जहां लगा हो, हमारा वोट कमल के फूल को जाना है, चाहे चेहरा कोई भी हो, यह हम सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना है.

उन्होंने कहा कि 2023 में राजस्थान में प्रचंड बहुमत की भाजपा की सरकार बनेगी और 2024 में केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और आमेर एवं राजस्थान का सुखद और उन्नत भविष्य है,यह आपको भरोसा देता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के कार्यकर्ताओं को आह्वान किया है कि मेरा बूथ-सबसे मजबूत, बूथ के सभी कार्यकर्ताओं को प्रतिबद्ध एवं संकल्पित होकर यह कार्य जमीन पर मजबूत करना है, और जब हर बूथ मजबूत होगा तो आमेर से लेकर पूरा राजस्थान भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी और ऐतिहासिक जीत के साथ 2023 में भाजपा की सरकार बनेगी.

मेरे जैसे सामान्य किसान परिवार में जन्मे एक छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाकर मुझे बहुत सम्मान दिया और इससे राजस्थान के युवाओं और किसानों का सम्मान बढ़ा, पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी, उसका मैं हमेशा से ईमानदारी से निर्वहन कर रहा हूं.  आगे भी पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाऊंगा और मेरी कलम और जुबां आमेर और राजस्थान की उन्नति के लिए चलेगी, यह आपको विश्वास दिलाता हूं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हाईकोर्ट ने मांगा जवाब,अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार को नोटिस जारी

 

Trending news