पंजाब में हुआ बड़ा सड़क हादसा, रींगस सीएचसी के चिकित्सक सहित 5 की मौत
Advertisement

पंजाब में हुआ बड़ा सड़क हादसा, रींगस सीएचसी के चिकित्सक सहित 5 की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व डॉ पूनिया के गांव ठीकरिया में मातम छा गया. हर कोई हादसे से स्तब्ध रह गया.

बस से टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी.

Khandela: खंडेला रींगस कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत डा.सतीश पूनिया व उनके परिवार के सदस्यों की कार सोमवार को पंजाब में एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर गिर गई. हादसे में डा. पूनिया सहित परिवार के 5 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, वहीं दो लोगों की नहर में तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार, डा.सतीश पूनिया 4 दिन पहले परिवार के सदस्यों के साथ घूमने के लिए पंजाब की ओर गए थे. सोमवार को वापस लौटते समय रूपनगर के घनौली में ओवरटेक के दौरान एक निजी बस ने कार को टक्कर मार दी. 

वहीं, बस से टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व डॉ पूनिया के गांव ठीकरिया में मातम छा गया. हर कोई हादसे से स्तब्ध रह गया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना ने फिर दी दस्तक, बीते 24 घंटे में 11 मरीज कोविड पॉजिटिव पाए गए

इस हादसे में डा. पूनिया की पत्नी सरिता पूनिया, पुत्र दक्ष, पुत्री गुड़िया, साला राजेश पुत्र घासीराम देवंदा निवासी मूंगा वाली नांगल ढोढसर व राजेश की पत्नी एवं एक बच्ची इस हादसे का शिकार हुए हैं. हादसे की सूचना पर पहुंची रेस्क्यू टीम के गोताखोरों ने बड़ी मुश्किल से कार को नहर से बाहर निकाला. हादसे का शिकार हुए 5 लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है. दो बच्चों की अभी भी नहर में तलाश जारी है.

रिपोर्ट: अशोक शेखावत

Trending news