घर जा रहे ज्वेलर भाइयों से लूट की वारदात,15 लाख के गहने और नकदी ले उड़े बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407504

घर जा रहे ज्वेलर भाइयों से लूट की वारदात,15 लाख के गहने और नकदी ले उड़े बदमाश

सीकर के उद्योग नगर इलाके में देर रात दुकान से घर जा रहे दो ज्वैलर भाइयों से लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फ़रार हो गए. लुटेरे करीबन 15 लाख का गहना व नगदी लेकर फ़रार हो गए.

घर जा रहे ज्वेलर भाइयों से लूट की वारदात,15 लाख के गहने और नकदी ले उड़े बदमाश

सीकर: सीकर के उद्योग नगर इलाके में देर रात दुकान से घर जा रहे दो ज्वैलर भाइयों से लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फ़रार हो गए. लुटेरे करीबन 15 लाख का गहना व नगदी लेकर फ़रार हो गए. दोनों भाई अमित और अंकित अपनी दुकान बंद करने के बाद सीकर से घर पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक गाड़ी में बैठे बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर यह लूट की। फिलहाल उद्योग नगर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. घटना में घायल अमित और अंकित सोनी के पिता रामगोपाल ने बताया कि रात करीब 9 बजे बाद दोनों भाई अपनी दुकान बंद कर वापस लौट रहे थे, जिनके पास करीब 10 से 15 लाख रुपए का माल था.

भादवासी रोड पर श्मशान भूमि के घुमाव पर उनके साथ यह लूट हुई. घटना में घायल हुए अंकित सोनी ने बताया कि पांचों बदमाश स्विफ्ट गाड़ी में रोड पर बैठे थे. जैसे ही दोनों भाई वहां पहुंचे तो बदमाशों ने अपनी गाड़ी घुमाई और अंकित की गाड़ी के सामने लगा दी. इसके बाद गाड़ी में से पांच बदमाश उतरे। जिन्होंने अंकित की गाड़ी पर पत्थर फेंके और डंडों से दोनों भाइयों के साथ मारपीट की. अंकित ने बताया कि उनके पास करीब 2 से 3 किलो चांदी,100 ग्राम सोना और दुकान की नगदी थी. जो पांचों बदमाशों ने छीन ली. जब बदमाश भागने लगे तो अंकित और नितिन ने उनकी गाड़ी पर पत्थर भी फेंका जिससे गाड़ी का पीछे का शीशा थोड़ा टूट भी गया.

लूट की घटना करते ही बदमाश घटनास्थल से नवलगढ़ की तरफ जाने वाली सड़क पर आए और उसके बाद कूदन गांव के पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। जहां उन्होंने गाड़ी में पेट्रोल भी डलवाया। घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई। थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया आरोपियों की तलाश जारी है.

Trending news