फतेहपुर: विधायक ने प्रशासन के साथ किया गौशालाओं का निरीक्षण, इतने लाख की स्वीकृति जारी
Advertisement

फतेहपुर: विधायक ने प्रशासन के साथ किया गौशालाओं का निरीक्षण, इतने लाख की स्वीकृति जारी

विधायक खान ने बजट के अभाव की जानकारी मिलने पर मौके पर पांच लाख रुपयों की स्वीकृति विधायक स्थानीय कोष से जारी करने की जानकारी दी. 

इतने लाख की स्वीकृति जारी

Fatehpur: फतेहपुर विधायक हाकम अली खान ने गौशालाओं का प्रशासन के साथ निरीक्षण कर ली जानकारी. गायों में फैल रही लम्पी बीमारी के उपचार के लिए पांच लाख रुपयों की स्वीकृति जारी की. सीकर के फतेहपुर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में गायों में फैल रही लम्पी बीमारी के मध्य नजर विधायक हाकम अली खान बुधवार को प्रशासन के साथ गौशालाओं में पहुंच कर गौशालाओं का निरीक्षण करते हुए जानकारी प्राप्त की. 

यह भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम, तिरंगा यात्रा भी हुई आयोजित

इस मौके पर विधायक हाकम अली खान ने बुधगिरी बाबा की मढी पर संचालित कामधेनु गौशाला और पींजरापोल गौ शाला और बीड में संचालित गौशाला सहित अन्य गौशाला में पहुंच कर गोवंशों के लिए उपलब्ध व्यवस्थाओं की जानकारी ली. विधायक ने लम्पी स्किन डिजीज के भयावह प्रकोप को देखते हुए वयवस्थाओं को और अधिक विकसित करने के लिए प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

विधायक खान ने बजट के अभाव की जानकारी मिलने पर मौके पर पांच लाख रुपयों की स्वीकृति विधायक स्थानीय कोष से जारी करने की जानकारी दी. विधायक हाकम अली खान ने कहा कि बजट के अभाव में गौवंशों को बीमारी के उपचार के लिए अगर ओर अधिक राशि की आवश्यकता होगी तो बजट देने के प्रति आश्वस्त किया.

इस अवसर पर बुधगिरी मढी के महन्त दिनेशगिरी महाराज सहित गौशालाओं के व्यवस्थापक और उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल, नायब तहसीलदार दुलाराम बाजिया और पशु चिकित्सा अधिकारी सहित प्रशासनिक अधिकारी और पींजरापोल सोसायटी के स्थानीय प्रतिनिधि सुनील बूबना सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news