Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2414358
photoDetails1rajasthan

सीकर के कई इलाकों में दूसरे दिन भी हुई झमाझम बारिश, जलभराव से लोग परेशान

Sikar News: प्रदेश के कई जिलों में एक बार फिर मानसून सक्रिय होने के चलते जहां बरसात का दौर शुरू हो चुका है तो वहीं, सीकर जिले में भी मंगलवार लगातार दूसरे दिन भी बारिश का दौरा जारी रहा.  सीकर शहर सहित पलसाना, नेछवा, रामगढ़ शेखावाटी, धोद, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर, रींगस, दांतारामगढ़, नीमकाथाना, पाटन, श्रीमाधोपुर सहित कई इलाकों में बारिश हुई. सीकर जिला मुख्यालय पर दोपहर बाद अचानक मौसम परिवर्तन हुआ और रुक-रुक कर बारिश का दौर चलता रहा. 

1 घंटे तक लगातार बारिश

1/4
1 घंटे तक लगातार बारिश

शाम होने के साथ ही तेज बारिश का दौर शुरू हुआ, जो करीब 1 घंटे तक लगातार जारी रहा. तेज बारिश होने के कारण शहर के कई निचले इलाके बारिश के पानी से जलमग्न हो गए. 

गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर दिखे लोग

2/4
गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर दिखे लोग
हर बार की तरह इस बार भी शहर के नवलगढ़ रोड, पुराना लोहारू बस स्टैंड, बजाज रोड, फतेहपुर रोड, दो नंबर डिस्पेंसरी के पीछे, सिल्वर जुबली रोड सहित कई इलाकों में भारी जल भरा होने से जहां वाहन चालक परेशान होते दिखाई दिए तो वही कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्र और राहगीर भी गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर दिखे. 

घंटों तक जाम की स्थिति

3/4
घंटों तक जाम की स्थिति

बात करें शहर के नवलगढ़ रोड की तो वहां कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले छात्र करीब 3 फीट पानी से होकर गुजरते रहे. जलभराव की स्थिति पैदा होने से कई जगह वालों की लंबी कतारें लगने से घंटों तक जाम की स्थिति भी बनी रही. 

किसानों की चिंता भी बढ़ती दिखाई दी

4/4
किसानों की चिंता भी बढ़ती दिखाई दी

वहीं जिला जिला मुख्याल पर हुई तेज बारिश ने स्थानीय प्रशासन के पानी निकासी के दावों की भी पोल खोलकर रख दी. जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण अब फसल खराबे को लेकर किसानों की चिंता भी बढ़ती दिखाई दे रही है.