सीकर: पेयजल की समस्या से पैदा हो रही परेशानी, 5 वार्ड के 25 हजार लोग पी रहे गंदा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264857

सीकर: पेयजल की समस्या से पैदा हो रही परेशानी, 5 वार्ड के 25 हजार लोग पी रहे गंदा पानी

समस्या को लेकर लोगों मे आक्रोश है. सीकर के वार्ड नंबर 3, 4, 5, 6 और 11 के लोगों ने कलेक्टरअविचल चतुर्वेदी को इलाके में पेयजल समस्या की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

पेयजल की समस्या से पैदा हो रही परेशानी

Sikar: राजस्थान के सीकर शहर के कई वार्डो में लोग पेयजल की समस्या को लेकर परेशान हैं. समस्या को लेकर लोगों मे आक्रोश है. सीकर के वार्ड नंबर 3, 4, 5, 6 और 11 के लोगों ने कलेक्टरअविचल चतुर्वेदी को इलाके में पेयजल समस्या की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. वार्ड वासियों का कहना है कि पिछले करीब एक से डेढ़ महीने में नलों में सीवरेज का पानी मिक्स होकर आ रहा है, जिसकी वजह से बीते 7 दिन में 3 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी कोई अधिकारी सुध नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें- इस समस्या को लेकर टावर पर चढ़ा युवक, बोला- सामधान होगा तभी उतरूंगा

वार्ड नंबर 6 निवासी मोहम्मद आरिफ ने बताया कि आज वार्ड नंबर 3, 4, 5, 6 और 11 के वासियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है. साथ ही बताया कि इन पांचों वार्ड में पिछले करीब एक से डेढ़ महीने से लगातार सीवरेज का पानी नलों में मिक्स होकर आ रहा है, लेकिन अभी तक इसका हल नहीं ढूंढ़ा जा सका है. पिछले 7 दिनों में पानी पीने से 3 मौत हो चुकी है, जबकि दर्जनों लोगों को उल्टी दस्त की बीमारी है. 

कई बार अधिकारियों को बताया गया है, लेकिन अभी तक समस्या वैसी की वैसी ही बनी है. आरिफ ने कहा कि एक बार अधिकारी खुद वहां आकर वह पानी पी कर देखें. तब उन्हें पता चलेगा कि लोग किन हालातों में जी रहे हैं. आरिफ ने कहा कि वार्ड के ज्यादातर लोग अपने स्तर पर पानी के टैंक मंगाने लगे हैं, लेकिन गरीब तबके के लिए यह संभव नहीं है.

Trending news