Ajitgarh: राजस्थान कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदु सिंह शेखावत चार विकास कार्यों का किया शिलान्यास
topStories1rajasthan1474286

Ajitgarh: राजस्थान कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदु सिंह शेखावत चार विकास कार्यों का किया शिलान्यास

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदू सिंह शेखावत ने बनने वाली 4 सड़कों का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि विरोधियों कभी भी श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के कार्य नहीं कराएं. 

 

Ajitgarh: राजस्थान कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदु सिंह शेखावत चार विकास कार्यों का किया शिलान्यास

Ajitgarh, Sikar News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालेंदु सिंह शेखावत ने कहा कि 42 साल के कार्यकाल में विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं.

शेखावत ने अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के हरदास का बास ,बाबेडी सड़क से दौलतपुरा 300 किमी लागत 94 लाख, करीब सात लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन भूरा मीणा की ढाणी हरिपुरा , टटेरा में करीब सात लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक केंद्र एवं करीब एक करोड़ 61 लाख 50हजार की लागत से करीब 520 किमी तक बनने वाली झाड़ली हरदास का बास सड़क से चीपलाटा सड़क वाया मालियों की ढाणी सड़क का शिलान्यास करते हुए कहा कि 42 साल के कार्यकाल में श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों और ढाणियों में 95% विकास के कार्य कराएं.

उन्होंने कहा कि विरोधियों कभी भी श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के कार्य नहीं कराएं. उन्होंने कहा कि शेखावत पेयजल चिकित्सा, सड़क, शिक्षा के कार्यों को प्राथमिकता दी है, जिस कारण उन्होंने कभी भी श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के कार्यों में भेदभाव नहीं कियाय. इसके पहले शेखावत इन सारे विकास कार्यों का अलग-अलग गांव में शिलालेख पट्टिका का विधिवत शिलान्यास किया.

इस अवसर पर सारे गांवो में लोगों ने शेखावत का माला-साफा पहनाकर स्वागत किया. इस अवसर पर शेखावत ने जगह-जगह गांव में लोगों की जन समस्याएं सुनी एवं तुरंत अधिकारियों को मोबाइल करके समस्याओं का समाधान कराया.साथ ही, जिन समस्याओं का समाधान नहीं हो सका, उनका भी समाधान करवाने का आश्वासन दिया. 

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरि प्रकाश शर्मा, झाड़ली सरपंच मगन कंवर, झाड़ली सरपंच प्रतिनिधि राम अवतार सिंह, नाथूसर सरपंच राम सिंह, हाथीदेय के पूर्व सरपंच प्रमोद स्वामी, हाथीदेह सरपंच सुशीला देवी, सावलपुरा तंवरान सरपंच मामराज गुर्जर, हरदास का बास सरपंच प्रतिनिधि नाथू सिंह, युवा नेता भगवती प्रसाद स्वामी, नरसी राम गुर्जर, बबलू सिंह हरिपुरा, गुड्डू तिवारी, बुर्जा के पूर्व सरपंच रतन सिंह, हनुमान सिंह, कैलाश कुमावत पूर्व पंचायत समिति सदस्य विक्रम गुर्जर समेत कई वर्तमान सरपंच, पूर्व सरपंच, पूर्व पंचायत समिति सदस्य, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष एवं सैकड़ों लोग उपस्थित रहे. 

पेयजल किल्लत के समाधान की मांग 
झाड़ली ग्राम पंचायत की ढाणी मालीयों वाली में शिलान्यास के दौरान उपस्थित महिलाओं ने बालेंदु सिंह शेखावत को ढाणी में हो रही पेयजल की किल्लत दूर करने की मांग की. इस पर शेखावत ने कहा कि झाड़ली ग्राम के लिए करोड़ों रुपयों की स्वीकृति पानी के लिए दी गई थी, जिसका कार्य पूरा हो गया है, जल्दी ही पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा. 

Trending news