सीकर- नेता राजेन्द्र राठौड़ ने डोटसरा पर कसा तंज, कहा- वो 3 बार के विधायक मैं 7 बार का MLA
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1874459

सीकर- नेता राजेन्द्र राठौड़ ने डोटसरा पर कसा तंज, कहा- वो 3 बार के विधायक मैं 7 बार का MLA

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा फिलहाल सीकरजिले में है. आज पत्रकारों से रूबरू होते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार पर जमकर हमले बोले तो डोटासरा को भी आड़े हाथों लिया.

  सीकर- नेता राजेन्द्र राठौड़ ने डोटसरा पर कसा तंज,  कहा- वो 3 बार के विधायक मैं 7 बार का MLA

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा फिलहाल सीकरजिले में है. आज पत्रकारों से रूबरू होते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार पर जमकर हमले बोले तो डोटासरा को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार में डूबी हुई है गहलोत सरकार, उन्होंने डोटासरा पर तंज कसते हुए कहा की डोटसरा से जी ने नेता है वो तीन बार के विधायक है मैं सात बार का विधायक हूं कोई घमंड है तो मुकाबला कर लेंगे. उन्होंने भाजपा की परिवर्तन यात्रा ब्योरा दिया. 

उन्होंने बताया कि करीब छोटी-मोटी मिलकर 12 सभाएं आयोजित हुई. परिवर्तन यात्रा को देखते हुए ऐसा लगता है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के मिशन 156 में से एक हट जाएगा और दो अंकों में सिमट कर 56 रह जाएगा. उन्होंने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार के खुलासे के लिए अब जांच एजेंसियां कम कर रही है. उन्होंने सचिवालय के एक लॉकर में मिले 16.8 किलो सोना और 5 करोड़ की नगदी के बारे में भी सरकार को घरेने का काम किया. 

वहीं राजस्थान में लगातार हो रहे पेपर लीक प्रकरण में लिफ्ट बाबूलाल कटरा, कलम कोचिंग की संदिग्ध भूमिका को लेकर भी सवाल खड़े किए और कहा कि इन सब को लेकर अब जांच एजेंसियां छापा मार रही है और जांच भी कर रही है. उन्होंने ने कहा राजस्थान में लाल डायरी का खेल भी खूब चला है. राठौर बोले कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा को देखते हुए मुख्यमंत्री ने कई नई घोषणाएं की है. 

यह भी पढ़े- Alwar News: हाजीपुर तलाई के पास केले के पत्तों से ढकी मिली नवजात बच्ची, करीब साढ़े 3 किलो की है मासूम

वहीं राजेंद्र राठौड़ ने गोविंद सिंह डोटासरा पर एक बार फिर हमला बोला और कहा कि वह तीन बार के विधायक रहते हुए भी तुरंमखा बने हुए हैं. जबकि मैं सात बार विधायक रह चुका हूं और अभी तक पार्टी का कार्यकर्ता हूँ और दरी बिछाता हूं. इस दौरान राजेंद्र राठौड़ सीकर सांसद भाजपा जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर सुभाष महरिया हरिराम रणवा कमल सिखवाल प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी जिला संगठन प्रभारी दिनेश धाभाई, केडी बाबर, श्रीकुमार लखोटिया शाहिद बड़ी संख्या में भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहे.

Trending news