भाभी-देवर का रिश्ता हुआ 'शर्मसार', बाथरूम का वीडियो बना किया गलत काम!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2339708

भाभी-देवर का रिश्ता हुआ 'शर्मसार', बाथरूम का वीडियो बना किया गलत काम!

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सीकर से एक सर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. पीड़ित महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए कहा कि एक दिन जब वह नहा रही थी उस वक्त घर में कोई अन्य लोग नहीं थे.

sikar crime news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सीकर से एक सर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. सीकर जिले के नेछवा थाना क्षेत्र में 34 साल की एक महिला ने उसके साथ हुए सर्मशार कर देने वाली पीड़ा बताई है,जिसके बाद एसपी ने इसको लेकर पुलिस को जांच के आदेश दिए है.

जमीन झगड़े के कारण
महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए बताया कि उसका पति विदेश में  रहता है. वह साल-दो साल में कभी-कभी घर आया करता है. महिला गांव में अपने जेठ , जेठानी , देवर, ससुर और देवरानी के साथ रहा करती है. कुछ दिनों से परिवार वाले उसे जमीन झगड़े के कारण परेशान कर रहे थे.

नहाते हुए वीडियो बनाया
पीड़ित महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए कहा कि एक दिन जब वह नहा रही थी उस वक्त घर में कोई अन्य लोग नहीं थे, लेकिन उसी समय देवर काम से घर आ गया और जब उसे पता चला कि महिला नहा रही है,तो उसने उसका नहाते हुए वीडियो बनाया और पीड़िता को ही भेज दिया.

परिवार ने बहु को पिटा
वीडियो भेजने के देवर महिला से संबंध बनाने की कोशिश करने लग. साथ ही महिला को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.महिला ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले जेठानी और परिवार के लोग उसे बहुत पिटे,जिसके कारण उसे चलने-फिरने में तकलीफ होने लगी.

साथ ही पति द्वारा भेजे गए कुछ पैसे भी उसे छीन लिए और घर से बाहर कर दिया.महिला के पास ₹12000 थे. साथ ही एसपी से शिकायत करते हुए महिला ने बताया कि लोकल पुलिस ने परिवार वालों को गिरफ्तार किया,लेकिन कुछ समय बाद ही छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:Rudraksh murder case: रुद्राक्ष हत्याकांड के आरोपी अंकुर ने जेल में की आत्महत्या

Trending news