Sikar: खाटू मेले से पहले डीएम का ताबड़तोड़ निरीक्षण,कहा-श्याम श्रद्धालुओं को परेशान....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2111499

Sikar: खाटू मेले से पहले डीएम का ताबड़तोड़ निरीक्षण,कहा-श्याम श्रद्धालुओं को परेशान....

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिला कलेक्टर ने बुधवार शाम को कस्बे के निरीक्षण पर पहुंचे थे.मेले को लेकर उन्होंने कहा कि हर बार की तरह बेहतरीन व्यवस्था करने का प्रयास करेंगे और रिंगस रेलवे स्टेशन मामले पर बोले मैं पूरे मामले को दिखवा रहा हूं.

डीएम का ताबड़तोड़ निरीक्षण

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिला कलेक्टर ने बुधवार शाम को कस्बे के निरीक्षण पर पहुंचे थे. जिला कलेक्टर कमर उल ज़माल चौधरी ने जहां सरकारी विभागों का निरीक्षण किया था उसी कड़ी में आज पुनः विभागों का फीडबैक लेने के लिए एवं कर्मचारियों की उपस्थिति जांचने के लिए अल सुबह 9:00 बजे ही फिर से रींगस पहुंच गए.

चिकित्सकों की उपस्थिति एवं व्यवस्थाओं का लिया जायजा 
जिला कलेक्टर ने राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में चिकित्सकों की उपस्थिति एवं व्यवस्थाओं को देखा उसके बाद यहां से नगर पालिका कार्यालय पहुंचे. जहां पर सभी कर्मचारियों की उपस्थिति ली और सबको वन बाई वन बुलाकर उनके कार्यों की जानकारी ली.

विकास कार्यों के बारे में ली जानकारी 
 साथ ही नगर पालिका के द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के बारे में भी पूछा पत्रकारों से वार्ता करते हुए. उन्होंने कहा कि अक्सर अधिकारियों के दौरे के बाद कर्मचारी शिथिल हो जाते हैं या फिर समय पर कार्यालय नहीं पहुंचते हैं.

 श्याम श्रद्धालुओं को परेशान नहीं होने दिया जाएगा
 आज उन्ही सब को चेक करने के लिए मैं फिर से रींगस निरीक्षण पर आया हूं ,लेकिन व्यवस्थाएं ठीक है , मेले को लेकर उन्होंने कहा कि हर बार की तरह बेहतरीन व्यवस्था करने का प्रयास करेंगे और रिंगस रेलवे स्टेशन मामले पर बोले मैं पूरे मामले को दिखवा रहा हूं.

श्याम श्रद्धालुओं को परेशान नहीं होने दिया जाएगा. जो भी उचित होगा कार्यवाही करेंगे , उन्होंने साफ कहा कि जिस कस्बे में या शहर में मीडिया सजग रहता है वहां सरकारी विभागों में कार्य अपने आप सही होता है.

सीकर के रिगंस में कलेर्टर ने औचक निरीक्षण कर समस्याओं के बारे में जानकारी ली. वहीं इस दौरान कलेक्टर ने श्याम श्रद्धालुओं को लेकर कहा की श्याम श्रद्धालुओं को परेशान नहीं होने दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें:MP सुभाष बहेड़िया ने केंद्र सरकार के बजट पर दिया बड़ा बयान,कहा-मोदी सरकार ने विरासत......

Trending news