Sikar: माधव स्कूल बचाओ संघर्ष समिति ने निकाली रैली, ये है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307148

Sikar: माधव स्कूल बचाओ संघर्ष समिति ने निकाली रैली, ये है पूरा मामला

प्रदर्शन के दौरान काफी देर जिला कलेक्ट्रेट के सामने जाम की स्थिति बनी रही. संघर्ष समिति अगले 2 दिन में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मामले में कार्रवाई की मांग करेगी.

Sikar: माधव स्कूल बचाओ संघर्ष समिति ने निकाली रैली, ये है पूरा मामला

Sikar:  माधव स्कूल बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले विभिन्न सामाजिक संगठनों कर्मचारी संगठनों सहित शहर के लोगों की ओर से माधव स्कूल से जिला कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली गई. आक्रोश रैली के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे और जिला कलेक्ट्रेट पर सभा कर तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा गया.

प्रदर्शन के दौरान काफी देर जिला कलेक्ट्रेट के सामने जाम की स्थिति बनी रही. संघर्ष समिति अगले 2 दिन में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मामले में कार्रवाई की मांग करेगी. अगर इसके बाद भी समाधान नहीं होता है तो बड़े आंदोलन की चेतावनी दी गई है.

संघर्ष समिति के उपेंद्र शर्मा ने बताया कि शिक्षा विभाग द्वारा राजकीय माधव प्राथमिक विद्यालय को मर्ज करने की कोशिश की जा रही है और उससे भू माफियाओं को देने की कोशिश कर रहे हैं. उससे हम कभी नहीं होने देंगे. शहर की सबसे पुरानी स्कूल राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में 250 के ऊपर छात्र-छात्राएं अध्ययनरत हैं. इसके बावजूद भी भू माफिया इस स्कूल की जमीन को हड़पने की कोशिश कर रहे हैं. जिनके मंसूबे कभी भी कामयाब नहीं होने देंगे. इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया और अगर प्रशासन द्वारा हमारी मांग नहीं मानी गई तो आंदोलन करेंगे. जिसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी.

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news