ये कैसी दोस्ती... सिर्फ 50 हजार के लोन की किश्त के लिए दोस्त की हत्या, पकड़े जाने के डर से शव को नदी की मिट्टी में दबाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221242

ये कैसी दोस्ती... सिर्फ 50 हजार के लोन की किश्त के लिए दोस्त की हत्या, पकड़े जाने के डर से शव को नदी की मिट्टी में दबाया

Sikar News: रानोली थाने में मृतक की पत्नी विमला देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया था कि 27 मार्च को शाम के समय रानोली के बाजार जाने की कहकर उसका पति जगदीश प्रसाद घर से कुरडाराम नाई की दुकान से फोन लाने के लिए गया था. 

Sikar news

Sikar News: सीकर जिले के रानोली इलाके में हुए ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रानोली नदी में मिट्टी में दबाया गया शव बरामद कर लिया हगै. इसके साथ ही उन्होंने  72 घंटे में इस केस के आरोपी  नरेंद्र सेन को गिरफ्तार कर लिया, जो मृतक का दोस्त है. फिलहाल पुलिस से गिरफ्तार आरोपी से मामले में आगे की पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि रानोली थाने में मृतक की पत्नी विमला देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया था कि 27 मार्च को शाम के समय रानोली के बाजार जाने की कहकर उसका पति जगदीश प्रसाद घर से कुरडाराम नाई की दुकान से फोन लाने के लिए गया था. उसके बाद से उसके पति का फोन भी बंद आ रहा था और वह लौटकर वापस घर भी नहीं आया. 

परिजनों ने काफी दिनों तक जगदीश प्रसाद की तलाश भी की लेकिन, वह नहीं मिला. जिस पर 12 अप्रैल को उसकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. रानोली थाना पुलिस को 20 अप्रैल को रानोली की नदी की मिट्टी में उसका शव दबा हुआ मिला.   मृतक की पहचान उसके कपड़ों और अन्य सामान से हुई. जिसमें उसकी पहचान जगदीश कुमावत के रूप में हुई.

 मामले की गंभीरता को देखते हुए रानोली थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की और मृतक के साथ रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की गई. पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक के साथ रहने वाले नरेंद्र सेन ने ही मृतक जगदीश की हत्या की है. आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर सामने आया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर सामने आया कि आरोपी नरेंद्र सेन ने सालों की दुकान कर रखी है और करीब 8-9 लोन ले रखे है. जिसमें से एक लोन 50 हजार का मृतक जगदीश प्रसाद के नाम से ले रखा था. जगदीश प्रसाद के लोन की किस्त नहीं चुकानी पड़े इसीलिए आरोपी ने जगदीश प्रसाद की हत्या करने का षड्यंत्र रचा. 

 आरोपी नरेंद्र सेन ने जगदीश प्रसाद को अपनी अल्टो गाड़ी में बैठ कर ले गया और उसे शराब पिलाई. मृतक जगदीश प्रसाद को शराब पिलाकर गाड़ी में डालकर सुनसान जगह ले जाकर पत्थर की सर पर चोट मार कर उसकी हत्या कर दी. 

हत्या के बाद शव को सुनसान जगह ले जाकर गड्ढे में डालकर ऊपर मिट्टी डाल दी और वहां से चला गया. लेकिन 20 अप्रैल को रानोली नदी में पुलिस को मिट्टी में दबा हुआ शव मिला. रानोली थाना पुलिस ने जांच के बाद जगदीश प्रसाद की हत्या के आरोप में रानोली निवासी नरेंद्र सेन को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल रानोली थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- मुहाना में हुई 71 लाख की लूट का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Trending news