Sikar News: हर्ष पर्वत से खाई में गिरी लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दर्जन से ज्यादा घायल, 1 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421376

Sikar News: हर्ष पर्वत से खाई में गिरी लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दर्जन से ज्यादा घायल, 1 की मौत

Sikar News: राजस्थान में जयपुर के कालाडेरा के रहने वाले यात्रा का जत्था ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ जागरण सवामनी करने के लिए हर्ष भैरव मंदिर पहुंचे थे. आज सवामनी कर वापस लौटते समय ट्रैक्टर ट्रॉली का ब्रेक फेल होने से हर्ष पर्वत की खाई में गिर गई. 

sikar news - zee rajasthan

Sikar News: जिले की हर्ष पहाड़ी पर आज ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटने से करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए तो एक व्यक्ति की मौत हो गई. घायलों को सीकर एसके राजकीय अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, जयपुर के कालाडेरा के रहने वाले यात्रा का जत्था ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ जागरण सवामनी करने के लिए हर्ष भैरव मंदिर पहुंचे थे. आज सवामनी कर वापस लौटते समय ट्रैक्टर ट्रॉली का ब्रेक फेल होने से हर्ष पर्वत की खाई में गिर गई. 

पहाड़ी की खाई में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से अलग-अलग इलाके के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. हालांकि कुछ लोगों ने समय रहते ट्रैक्टर ट्रॉली से कूद कर अपनी जान बचाई. घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से खाई से बाहर निकल गया और एसके अस्पताल भिजवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान एक जने की मौत हो गई. 

जीण माता थाना के पुलिसकर्मी टोडरमल ने बताया कि सवामनी कर वापस लौटते समय ट्रैक्टर ट्रॉली संतुलित होकर पहाड़ी की खाई में गिर गई. ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए और एक दिन की मौत हो गई. फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. मृतक के शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

पढे़ं सीकर की एक और खबर
Sikar News: कार सवार युवकों ने नाकाबंदी के दौरान पुलिस जीप को मारी टक्कर, बाल-बाल बच्चे जवान
Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में नाकाबंदी के दौरान पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर दो पुलिस वालों को घायल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने राज कार्य में बाधा पहुंचाने व राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर सहित तीन आरोपियों को दबोचा है.

एएसआई पूरणमल यादव ने बताया कि पुलिस गस्त के दौरान काले शीशे लगी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी तेज रफ्तार से गुरारा की तरफ से आई, जिसको हेड कांस्टेबल राजेंद्रसिंह ने रुकने का इशारा किया. मगर गाड़ी चालक ने गाड़ी को नहीं रोकी व तेज गति से कस्बे की तरफ भाग ले गया. पुलिस गाड़ी ने बोलेरो का पीछा कर रुकवाने की कोशिश की, तो बोलेरो चालक सहित गाड़ी में बैठे दो अन्य व्यक्तियों ने पुलिस जाप्ते की गाड़ी को टक्कर मारकर जान से मारने की धमकी देने लगे.

पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर
पुलिस ने बरसिंहपुरा चौराहे पर बोलेरो के आगे पुलिस की गाड़ी को लगाकर रोकने की कोशिश की, तब बोलेरो चालक ने पुलिस की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी फिर दोबारा गाड़ी को टक्कर मार कर भागने की कोशिश की. पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. हेड कांस्टेबल जाप्ते के साथ गाड़ी से नीचे उतरकर बदमाशों को रोकने के प्रयास किया तब बोलेरो में बैठे बदमाशों ने पुलिस जाप्ते पर जान से करने के लिए गाड़ी चढ़ाने लगे. पुलिस जाप्ते ने साइड में होकर अपनी जान बचाई तभी आसपास के दुकानदार व राहगीर इकट्ठे हो गए और बदमाशों की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया तथा गाड़ी में बैठे बदमाशों से हाथा पाई करने लगे जिस पर पुलिस जाप्ते ने भीड़ को समझाइए कर बदमाशों को नीचे उतारा.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news