पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ का राहुल पर हमला, कहा- वो कांग्रेस में झूठों के बादशाह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1497152

पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ का राहुल पर हमला, कहा- वो कांग्रेस में झूठों के बादशाह

Sikar News: राजस्थान के सीकर में भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश महासभा हुई. सभा के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा थे. सभा में सीकर विधानसभा क्षेत्र के अनेक कार्यकर्ता पहुंचे और महिलाएं भी अच्छी खासी संख्या में मौजूद रहीं.

पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ का राहुल पर हमला, कहा- वो कांग्रेस में झूठों के बादशाह

Sikar News: राजस्थान के सीकर में भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश महासभा हुई. सभा के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा थे. सभा में सीकर विधानसभा क्षेत्र के अनेक कार्यकर्ता पहुंचे और महिलाएं भी अच्छी खासी संख्या में मौजूद रहीं. पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ ने कहा कि राजस्थान की वर्तमान सरकार बिना बात के खुश होकर चार साल का जश्न मना रही है.

प्रदेश में बेरोजगारों के साथ भत्ते के नाम पर छलावा हुआ. गोविंद सिंह डोटासरा, सुभाष गर्ग और शिक्षा बोर्ड के निदेशक की गैंग ने रीट का पेपर लीक किया. आज कांग्रेस इतनी खस्ताहाल है कि इसी सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढा खुद कहते हैं कि अगली बार हमारे विधायक इतने ही जीतेंगे कि एक फॉर्चूनर में आ जाएं. आज हर अधिकारी राजनीतिक अनुशंसा पर लगता है, इसलिए वसूली का गोरखधंधा जमकर चल रहा है.

सर्राफ ने कहा कि राहुल की भारत जोड़ो यात्रा नहीं कांग्रेस जोड़ो यात्रा है. राहुल गांधी कांग्रेस में झूठों के बादशाह हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद देश में एक भी ब्लास्ट नहीं हुआ. 2014 से पहले के भारत के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री यूएनओ में जाकर पाकिस्तान की शिकायत करते थे. वर्तमान कांग्रेस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है.

राजस्थान में अत्याचार और बलात्कार चरम पर है, यहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ घोषणाएं करते हैं, जबकि धरातल पर कुछ भी नहीं है. आज राजस्थान में तीन शब्दों का जमकर प्रचार हो रहा है, वो हैं नाकारा, निकम्मा और गद्दार, जो कि सीएम गहलोत सचिन पायलट को बोलते रहते हैं. इस मौके पर वक्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आमजन को केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभ उठाने के लिए कार्य करने का आह्वान किया और अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की रीति और नीति से जोड़ने का आह्वान भी किया.

यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, पूर्व विधायक झाबरमल खर्रा, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, यात्रा प्रभारी राजेंद्र शर्मा समेत अनेक भाजपाई मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम

Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Trending news