Sikar News: अधेड़ व्यक्ति ने कुएं में कूदकर दी अपनी जान, इतने घंटे बाद निकाला गया शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261145

Sikar News: अधेड़ व्यक्ति ने कुएं में कूदकर दी अपनी जान, इतने घंटे बाद निकाला गया शव

Sikar latest News: सीकर जिले के नीमकाथाना टोडा में एक अधेड़ ने कुएं में कूदकर जान दे दी. परिजनों और रिश्तेदारों ने काफी तलाश किया. बाद में एक कुएं के मुंडेर के पास अधेड़ व्यक्ति की चप्पल मिली. 18 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला जा सका. 

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना टोडा में एक अधेड़ ने कुएं में कूदकर जान दे दी. घटना की जानकारी उस समय हुई जब मृतक व्यक्ति अपने घर नहीं पहुंचा. घर नहीं पहुंचा तो परिजनों और रिश्तेदारों ने काफी तलाश किया. बाद में एक कुएं के मुंडेर के पास अधेड़ व्यक्ति की चप्पल मिली. इसके बाद लोगों को अंदेशा हुआ कि व्यक्ति कुएं में गिर गया. घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

सूचना पर नीमकाथाना से तहसीलदार महेश कुमार ओला और चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली. कुएं में अधिक पानी होने की वजह से व्यक्ति के शव को नहीं निकाला जा सका. बाद में कुएं के पानी को खाली करवाया गया और स्थानीय गोताखोरों की मदद से अधेड़ व्यक्ति को बाहर निकाल कर नीमकाथाना जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. 

जानकारी के अनुसार टोडा निवासी नरेंद्र सिंह रात को 11:00 बजे अपने घर से निकला था. जब घर पर वह नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने तलाश लेकिन उसका कोई पता नहीं चला तो बाद में परिजनों ने रिश्तेदारों को भी इसकी सूचना दी. काफी तलाश करने के बाद एक कुएं के मुंडेर के पास उसकी चप्पल मिली. जिसके आधार पर अंदेशा लगाया गया कि नरेंद्र सिंह का शव कुएं में हो सकता है. 

यह भी पढ़ें- Dausa News: 46 डिग्री तापमान में अग्नि के घेरे के बीच तपस्या में लीन है ये संत

सूचना पर टोडा इंचार्ज और नीमकाथाना से तहसीलदार महेश कुमार ओला भी मौके पर पहुंचे. पूरे मामले की जानकारी ली अधिक पानी होने की वजह से नरेंद्र के शव को नहीं निकाला जा सका. बाद में पानी को खाली करवाया गया और स्थानीय गोताखोर सांवरमल हिम्मत करके कुएं में उतरा और उस कुएं में तलाश किया तो उसकी डेड बॉडी कुएं में मिली. 

इसके बाद एक और व्यक्ति श्यामलाल नायक भी कुएं में उतरा और दोनों ने चारपाई की मदद से नरेंद्र सिंह के शव को काफी मशक्कत के बाद कुएं से बाहर निकाल कर नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं अधेड़ व्यक्ति के शव को 18 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकालने के बाद प्रशासन ने भी राहत की सांस ली.

 

Trending news