Sikar news: पुलिस ने रुकवाया एक और नाबालिग का विवाह, परिवार पर किया कानूनी रूप से पाबंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1680969

Sikar news: पुलिस ने रुकवाया एक और नाबालिग का विवाह, परिवार पर किया कानूनी रूप से पाबंद

सीकर जिले के दातारामगढ़ थाना पुलिस ने फिर एक बार अहीर का बास गांव में हो रही नाबालिग लड़की के बाल विवाह को मौके पर पहुंचकर रुकवाया. गत रात्रि नोसाल गांव में हो रही बाल विवाह को रुकवाया था.

Sikar news: पुलिस ने रुकवाया एक और नाबालिग का विवाह, परिवार पर किया कानूनी रूप से पाबंद

Sikar news: सीकर जिले के दातारामगढ़ थाना पुलिस ने फिर एक बार अहीर का बास गांव में हो रही नाबालिग लड़की के बाल विवाह को मौके पर पहुंचकर रुकवाया. गत रात्रि नोसाल गांव में हो रही बाल विवाह को रुकवाया था. दातारामगढ़ थानाधिकारी मदन कड़वासरा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की थाना क्षेत्र के अहीर का बास गांव में एक नाबालिग बेटी की शादी की सूचना थी. 

सूचना पर तुरंत पुलिस टीम गठित कर शादी समारोह में भेजा गया, जहां पर नाबालिग बेटी का विवाह महाराजपुरा नावा निवासी एक युवक के साथ होने की सूचना थी. उसी वक्त दातारामगढ़ थाना अधिकारी मदन कड़वासरा मदन कड़वासरा मौके पर पहुंचकर लड़की के परिवार को पाबंद किया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग का विवाह रुकवाया. और नाबालिक के परिजनों को बाल विवाह नहीं करने को लेकर कानूनी रूप से पाबंद किया गया.

ये भी पढ़ें- Bhilwara news: 10 लाख में बना बोहरी माता का शिखर मंदिर, महायज्ञ भी हुआ पूर्णा

दातारामगढ़ थाना अधिकारी बदन कड़वासरा ने क्षेत्रवासियों से नाबालिग बच्चों कि बाल विवाह को नहीं करने की अपील की है. और साथ ही जनता से भी यह अपील किया कि अगर कहीं पर उनको नाबालिक बच्चों का विवाह होता पाया जाता है, तो पुलिस को तुरंत सूचना दें. अगर कोई ऐसा विवाह करता पाया जाता है तो पुलिस उक्त व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- Delhi Wrestlers Protest : राजस्थान क्रीडा परिषद अध्यक्ष का पहलवानों को समर्थन, जयपुर में निकाली पैदल मार्च

Trending news