एसपी अनिल बेनीवाल ने की जनसुनवाई,अजीतगढ़ स्कूल के तीन थानों के परिवादियों की सुनी समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094159

एसपी अनिल बेनीवाल ने की जनसुनवाई,अजीतगढ़ स्कूल के तीन थानों के परिवादियों की सुनी समस्याएं

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर थाने पर आज राज्य सरकार द्वारा जनसुनवाई को लेकर जारी निर्देशों की पालना में पुलिस विभाग ने एक प्लान बनाकर परिवादियों को एसपी कार्यालय में बिना समय गवाए जल्द न्याय मिलें.

अनिल बेनीवाल ने की जनसुनवाई
Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर थाने पर आज राज्य सरकार द्वारा जनसुनवाई को लेकर जारी निर्देशों की पालना में पुलिस विभाग ने एक प्लान बनाकर परिवादियों को एसपी कार्यालय में बिना समय गवाए जल्द न्याय मिलें. उसको लेकर जिले के सभी सक्रिलों में सप्ताह में एक दिन जनसुनवाई करने को लेकर अभियान की शुरुआत अजितगढ़ सक्रिल के श्रीमाधोपुर थाने से जिला एसपी अनिल बेनीवाल ने की.एसपी अनिल बेनीवाल ने सक्रिल के तीन थानों अजितगढ़ श्रीमाधोपुर तथा थोई थाने के परिवादियों की समस्याएं सुनकर मौकै पर उनका निस्तारण किया.
 
दुर्घटनाओं सहित अनेक मामलों पर सुनवाई 
एसपी ने मौकै पर चोरी,नकबजनी, मारपीट,दुर्घटनाओं सहित अनेक मामलों में परिवादियों की समस्याएं सुनकर उनके समक्ष आईओ से प्रोगेसिव रिपोर्ट लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए.वहीं एसपी ने एक दुर्घटना के मामलें में परिवादी द्वारा शिकायत दर्ज करवाने पर एसपी संबंधित जांच आईओ ASI रामसहाय को बुलाकर मामलें पुछताछ की और मामलें में लापरवाही बरतने पर आईओ को जमकर फटकार लगाते हुए मौकै पर ही एएसआई को चार्जशीट दी.
 
 ASI रामसहाय को बुलाकर मामलें पुछताछ की
वहीं विभिन्न सामाजिक संगठनों के द्वारा हाल ही में शहर के मुख्य बाजार में फायरिंग के मामलें में पुलिस द्वारा त्वरित गति से आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाही पर जिला एसपी सहित सम्पूर्ण टीम का साफा एवं माला पहनाकर सम्मान किया.वहीं एसपी ने इलाके में नशे की खेप तथा उसका सेवन एवं बेचान करने वालें लोगों पर अंकुश लगाने को लेकर आमजन को जागरूक किया.
 

 
वहीं अजितगढ़ इलाके में सबसे ज्यादा नशे की खेप का बेचान खुलेआम करने की शिकायत पर एसपी ने प्रंसज्ञान लेते हुए थानाधिकारी अजितगढ़ चन्दशेखर शर्मा को पाबंद कर इलाके में और ज्यादा गश्त तथा ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए.इस दौरान एएसपी शालिनी राज,डिप्टी राजेंद्र सिंह सहित सक्रिल के तीनों थानाप्रभारी भी मौजूद रहें.
 

 

Trending news