झाबर सिंह खर्रा ने किया सीकर दौरा,डोटासरा के आरपीएससी भंग करने के बयान पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094091

झाबर सिंह खर्रा ने किया सीकर दौरा,डोटासरा के आरपीएससी भंग करने के बयान पर कसा तंज

Sikar News: सीकर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा एकदिवसीय दौरे पर सीकर आए. ग्रामीण महिला शिक्षण संस्थान के दीक्षांत समारोह में प्रतिभाओ को सम्मान और पुरस्कार वितरण किया. पिछले 10 दशकों से अधिक समय से बालिका शिक्षा में नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है.

 

Jhabar Singh Kharra

Sikar News: सीकर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा एकदिवसीय दौरे पर सीकर आए. ग्रामीण महिला शिक्षण संस्थान के दीक्षांत समारोह में प्रतिभाओ को सम्मान और पुरस्कार वितरण किया. इस दौरान यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खरा ने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बालिका शिक्षा पर सर्वाधिक जोर दे रहे हैं और ग्रामीण शिक्षण संस्थान इस क्षेत्र में जिस शिद्दत के साथ पिछले 10 दशकों से अधिक समय से बालिका शिक्षा में नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है.

सबसे विकसित सबसे संपन्न सबसे सशक्त 
उन्होने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से हमारी आने वाली पीढ़ी की बालिकाएं.हर क्षेत्र में जिस प्रकार अपना लोहा मनवा रही है. तो मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले कुछ वर्षों के बाद हम एक बार फिर मातृसत्तात्मक संस्था के माध्यम से हमारा राष्ट्र दुनिया का सबसे विकसित सबसे संपन्न सबसे सशक्त और आर्थिक रूप से संपन्न होने के साथ-साथ दुनिया का सबसे सामाजिक समरसता वाले राष्ट्र के रूप में दुनिया में पहचान होगी .गोविंद सिंह डोटासरा और राजेंद्र राठौड़ के सवाल पर कहा कि जहां तक मैं समझता हूं, गोविंद सिंह डोटासरा वकील रह चुके हैं.चार बार विधायक रह चुके मंत्री रह चुके कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.उनको यह जानकारी होनी चाहिए कि राजस्थान लोक सेवा आयोग एक संवैधानिक संस्था है और संवैधानिक संस्था के खिलाफ कार्रवाई करने के क्या-क्या तरीके हैं

पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी 
कितना कठिनाई भरा रास्ता है.वह उनको जानकारी होना चाहिए।बात में समझ में आती है लेकिन एक.अधिवक्ता रहा वो व्यक्ति और 4 बार का जनप्रतिनिधि इस तरह की बात करता है. तो मैं समझता हूं कि एक मखोल करने आने वाले चुनाव के बाद एक बार जब पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और पूर्ण बहुमत आएगा, उसमें आपको बहुत नई बातें देखने को मिलेगी नीम का थाना में जो है कल अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की एक साथ ही 25 करोड का जो है पंचनामा भरा गया पीछे की जो है लापरवाही सामने आई अधिकारियों की राज्य कर्मचारियों को लेकर इस सवाल पर कहा कि पिछले वर्षों में कैसे-कैसे क्या-क्या हुआ.

 मेरे से ज्यादा आप पत्रकार बंधुओं को जानकारी है, जो जानकारी कुछ पहले मिल जाती थी.बाकी आप लोगों के माध्यम से मिलती थी.धीरे-धीरे यह तो नासूर बना.हम जहां पर हैं, वहां नाचो रे नाचो रे ऊपर से चमड़ी बिल्कुल चमकती हुई है.लेकिन जब हम उस रात को सोते हैं, उसमें से आवाज निकलती और नासूर का इलाज एक साथ नहीं होता.उनका जरूर इलाज हो जाता है, लेकिन नासूर के इलाज में समय लगता है और हम इस नासूर का इलाज पक्का करेंगे.

यह भी पढ़ें:सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप का हुआ आगाज,विभिन्न राज्यों की 28 टीमें हो रही शामिल

Trending news