सीकर: स्टूडेंट के सुसाइड मामले में युवक गिरफ्तार, छात्रा को कर रहा था परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446750

सीकर: स्टूडेंट के सुसाइड मामले में युवक गिरफ्तार, छात्रा को कर रहा था परेशान

Sikar News: उद्योग नगर थाना इलाके में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने कमरे में सुसाइड किया था. पुलिस को छात्रा के कमरे से मोबाइल भी मिला था. 

सीकर: स्टूडेंट के सुसाइड मामले में युवक गिरफ्तार, छात्रा को कर रहा था परेशान

Sikar News, सीकर: राजस्थान के सीकर के पुरोहितजी की ढाणी में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली स्टूडेंट के सुसाइड मामले में सीकर की उद्योग पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी श्रीनिवास ने बताय की गिरफ्तार आरोप समीर है. 

मामले के अनुसार, सोमवार को छात्रा ने अपने घर के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी. छात्रा के पास मोबाइल भी मिला था. परिजनों ने युवक द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया था. 

उद्योग नगर थाना इलाके में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने कमरे में सुसाइड किया था. पुलिस को छात्रा के कमरे से मोबाइल भी मिला था. परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी को शेखपुरा का रहने वाला समीर नाम का युवक परेशान कर रहा था. 

इसके बाद उन्होने युवक के घर पर परिजनों को समझाया भी था, लेकिन इसी बीच छात्रा ने घर में पंखे से लटककर सुसाइड कर ली थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी समीर को गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी समीर की तलाश की. आरोपी तीन दिन पहले लोसल में ननिहाल में शादी में गया हुआ था.  

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को ननिहाल से ही गिरफ्तार कर लिया. छात्रा के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि समझाने के बाद भी युवक लगातार पीछा कर रहा था, जिससे परेशान होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. फिलहाल पुलिस आरोपी समीर से पूछताछ कर रही है. 

Trending news