Sikar: पंचायत समिति क्षेत्र के गांवो में पहुंची भाजपा की जन आक्रोश यात्रा, ये लोग रहें मौजूद
Advertisement

Sikar: पंचायत समिति क्षेत्र के गांवो में पहुंची भाजपा की जन आक्रोश यात्रा, ये लोग रहें मौजूद

Sri Madhopur:  प्रदेश में भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा सीकर के अणतपुरा समेत अजीतगढ़ पहुंची. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं समेत लोगों ने जन आक्रोश यात्रा का स्वागत किया.

Sikar: पंचायत समिति क्षेत्र के गांवो में पहुंची भाजपा की जन आक्रोश यात्रा, ये लोग रहें मौजूद

Sri Madhopur: प्रदेश में  कांग्रेस सरकार के कुशासन को उखाड़ कर फेंकने के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा सीकर के अणतपुरा समेत अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम दिवराला, जुगराजपुरा और कास्बा अजीतगढ़ पहुंची. 

जन आक्रोश का किया जोरदार स्वागत 
जहां भाजपा कार्यकर्ताओं समेत लोगों ने जन आक्रोश यात्रा का स्वागत किया. इस अवसर पर जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के 4 साल के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो गया है. बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर फैल गई जनता अपनी समस्याओं के लिए दर-दर भटक रही है. खुलेआम महिलाओं पर अत्याचार और दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं.

इस अवसर पर अजीतगढ़ पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार जब सत्ता में आई थी, उस समय किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने की घोषणा की थी लेकिन सरकार ने कर्जा माफ तो नहीं किया उल्टे किसानों के साथ कर्जा माफी में धोखाधड़ी की है. जिस कारण प्रदेश की जनता कांग्रेस को कभी भी माफ नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि श्री माधोपुर विधानसभा क्षेत्र में दलाली प्रथा चल रही है. जिस कारण दलालों के मार्फत काम हो रहे हैं. जब भाजपा सत्ता में आ जाएगी जब किसी प्रकार की भी दलाली नहीं रहेगी इसलिए दलाल या तो सुधर जाओ वरना भाजपा का राज आ जाएगा तो हम अपने आप ही सुधार देंगे.

इस अवसर पर अनुसूचित जनजाति भाजपा के जिला अध्यक्ष पूरण मीणा ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार के 4 साल के कार्यकाल में महिलाओं पर अत्याचार में दुष्कर्म के मामले बढ़े हैं. साथ ही रोजाना खुलेआम गैंगवार हो रही है जिसमें निर्दोषों की मौत हो रही है लेकिन अब राजस्थान की संपूर्ण सरकार और कांग्रेस जनता को भूल कर राहुल गांधी कि भारत जोड़ो यात्रा में लगी हुई है, जिस कारण रोजाना अरबों का खर्चा हो रहा है. 

जनता की सुनी समस्याएं
उन्होंने कहा कि जो अरबों का खर्चा हो रहा है उसको वहन कौन करेगा इसके लिए सरकार पूर्ण रूप से अवगत कराएं इस अवसर पर जैसे ही गांव में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा पहुंची तो भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया. इस अवसर पर यात्रा के साथ चल रहे पदाधिकारियों ने जनता की विभिन्न प्रकार की समस्याओं से अवगत होकर उनको लिखा गया. साथ ही चौपाल का आयोजन कर उनको राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस सरकार के 4 साल के कुशासन के बारे में विस्तार से अवगत कराया. 

शहीदों को किया नमन
साथ ही केंद्र सरकार द्वारा स्वीकृत लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया इस अवसर पर आक्रोश यात्रा के पहले दिवराला गांवो में शहीदों की मूर्ति को नमन किया गया. इस दौरान जनाक्रोश यात्रा में शिकायत पेटी भी रखी गई, जिसमें कई लोगों ने जनसमस्याओं की शिकायत इस पेटी में डाली. अजीतगढ़ पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल यादव ने बताया कि गुरुवार को जनाक्रोश यात्रा नांगल, आसपुरा, गढ़टकनेत, सिहोडी जाएगी.

ये लोग रहें उपस्थित
इस अवसर पर अजीतगढ़ पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल यादव, पूर्व प्रधान मक्खन लाल शर्मा, भाजपा अनुसूचित जनजाति के जिला अध्यक्ष पूरण मीणा, अजीतगढ़ युवा भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र डागर, भरत यादव, कैलाश चौधरी, सुशील दिवराला, ओम प्रकाश गुर्जर, सुवालाल यादव, थोई झाड़ली भाजपा मंडल महामंत्री सरदार डाबर, पार्षद शिवपाल योगी, श्रवण आचार्य, भाजपा नेता रामगोपाल मंगावा, महरौली उपसरपंच श्याम सिंह, पंचायत समिति सदस्य शमशेर सिंह, हेमंत पारीक, जेपी जाट, बद्री बोबासया, पवन कुमावत, पार्षद मनीष मीणा विष्णु सेठी समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

Trending news