फतेहपुर में कृषि आदान अनुदान की राशि मांग को लेकर 22वें दिन भी धरना जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351102

फतेहपुर में कृषि आदान अनुदान की राशि मांग को लेकर 22वें दिन भी धरना जारी

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से जारी प्रेस बयान के अनुसारी राज्य सरकार की ओर से जब तक 35212 किसानों के खाते में आदान अनुदान की राशि 13 करोड़ रुपयों का भुगतान सरकार की ओर से नही किया जाएगा, तब तक धरना जारी रहेगा. 

फतेहपुर में कृषि आदान अनुदान की राशि मांग को लेकर 22वें दिन भी धरना जारी

Fatehpur: कृषि आदान-अनुदान की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय के समक्ष संयुक्त किसान मोर्चा का धरना 22वें दिन भी जारी रहा. संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रेस बयान जारी कर बताया कि जब तक किसानों के खातों में कृषि आदान अनुदान की राशि नहीं आएगी, तब तक धरना लगातार जारी रहेगा.

फतेहपुर, संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से क्षेत्र के किसानों की गत वित वर्ष के दौरान अतिवृष्टि के कारण खराब हुई फसल के मुआवजे की राशि कृषि आदान अनुदान की राशि का किसानों के खाते में भुगतान की मांग को लेकर गत 22 दिनों से उपखण्ड कार्यालय के समक्ष दिया जा रहा धरना मंगलवार को भी जारी रहा.

यह भी पढे़ं- लंपी संक्रमित गायों के दूध का सेवन सेहत के लिए सुरक्षित या नहीं, पढ़ें विशेषज्ञों की राय

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से जारी प्रेस बयान के अनुसारी राज्य सरकार की ओर से जब तक 35212 किसानों के खाते में आदान अनुदान की राशि 13 करोड़ रुपयों का भुगतान सरकार की ओर से नही किया जाएगा, तब तक धरना जारी रहेगा. सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खोटिया गांव पहुचंने पर संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों की ओर से उन्हे ज्ञापन सौप कर किसानों के आदान अनुदान की राशि का भुगतान करने की मांग की गई.

प्रेस बयान में बताया गया है कि मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि इसकी स्वीकृति जारी हो चुकी है लेकिन जब तक किसानों की स्वीकृत राशि उनके खातों में नही आती है तब तक धरना जारी रहेगा.

मंगलवार को दिए गए धरने में राजूराम भाखर, पन्नालाल गोदारा, हरलाल सिंह बीबीपुर, अशोक कुमार, रामप्रताप, विकास दहिया, हेमेन्द्र महला, रामप्रसाद जागिड, बृजेन्द्र सिंह सहित संयुक्त किसान मोर्चा के अनेक सदस्य किसान उपस्थित थे.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- पुरुषों को 'गुप्त' रखनी चाहिए ये बातें, गलती से भी किसी के सामने न करें जिक्र, हो जाएंगे बर्बाद

यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

 

Trending news