Khandela : कुम्हार समाज पहुंचा तहसील कार्यालय, पुलिस पर बर्बारता का आरोप
Advertisement

Khandela : कुम्हार समाज पहुंचा तहसील कार्यालय, पुलिस पर बर्बारता का आरोप

कुम्हार परिवार ने सीकर के खंडेला में सीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर अजीतगढ़ के प्रजापत परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है.

Khandela : कुम्हार समाज पहुंचा तहसील कार्यालय, पुलिस पर बर्बारता का आरोप

Khandela : राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे में कुम्हार समाज का आक्रोश देखने को मिला. समाज के लोग प्रदेशाध्यक्ष किशोर दुल्हेपुरा के नेतृत्व में बुधवार को तहसील कार्यालय पहुंचे. जहां सीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर अजीतगढ़ के प्रजापत परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है.

ज्ञापन में बताया गया है कि 21 अगस्त को अजीतगढ़ इलाके के प्रजापत परिवार के साथ मारपीट की गई. उसके दर्ज मुकदमे में निष्पक्ष जांच की जाए. मामले में एसपी और पुलिस महानिरीक्षक जयपुर को न्याय के लिए ज्ञापन देने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर सात सितंबर को अजीतगढ़ पुलिस थाने के सामने धरना दिया गया. जिसके बाद नौ सितंबर को थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ को ज्ञापन देने जा रहे थे,  तभी थानाधिकारी ने पीड़ित परिवार व समाज के प्रतिनिधियों पर लाठीचार्ज किया गया और थाने में घसीटकर मारपीट की गयी.

Chittorgarh : श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले करोड़ों रुपए, सोना और चांदी

 

ज्ञापन के जरिए थानाधिकारी सुनील जांगिड़ और दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की गई है. प्रदेश अध्यक्ष किशोर दुल्हेपुरा ने कहा कि अगर जल्द थानाधिकारी और पुलिसकर्मियों को निलंबित नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

इस दौरान भाजपा नेता प्रतिपक्ष नगर पालिका नेमीचंद कुमावत, कुम्हार समाज खण्डेला के अध्यक्ष ओमप्रकाश बिंवाल,एडवोकेट प्रहलाद बिंवाल,समाजसेवी धूड़ाराम गुरारा,नवरंग खण्डेला,मदनलाल कुमावत, शिवलाल सेवली, भीमराज, गिरधारी, बनवारी, रामचन्द्र, निर्मल कुमावत विनोद दायरा, दिनेश कुमावत खण्डेला, अनिल, लालचंद दायरा सहित लोग उपस्थित रहे.

Congress President : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की अधिसूचना जारी, 22 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति चुना जाना तय

Trending news