फतेहपुर में 16वें दिन भी संयुक्त किसान मोर्चा का धरना जारी, 13 करोड़ रुपयों की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339889

फतेहपुर में 16वें दिन भी संयुक्त किसान मोर्चा का धरना जारी, 13 करोड़ रुपयों की मांग

कृषि आदान अनुदान राशि की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा सदस्यों का अनिश्चितकालिन धरना 16वें दिन भी जारी रहा. संयुक्त किसान मोर्चा सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया. 

फतेहपुर में 16वें दिन भी संयुक्त किसान मोर्चा का धरना जारी, 13 करोड़ रुपयों की मांग

Fatehpur: कृषि आदान अनुदान राशि की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा सदस्यों का अनिश्चितकालिन धरना 16वें दिन भी जारी रहा. संयुक्त किसान मोर्चा सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया. 

संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा कृषि आदान अनुदान राशि की मांग को लेकर सीकर के फतेहपुर उपखंड कार्यालय के समक्ष 15 दिनों से धरना दिया जा रहा है. संयुक्त किसान मोर्चा सदस्यों ने आज उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा.

वहीं, कृषि आदान अनुदान की राशि किसानों के खाते में देने की मांग की संयुक्त किसान मोर्चा सदस्य राम प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 16 दिनों से उपखंड कार्यालय के समक्ष मोर्चे की ओर से वित वर्ष 2021 के तहत किसानों की खरीफ की खराब हुई फसल के मुआवजे की राशि 13 करोड़ रुपयों की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय के सामने धरना दिया जा रहा है.  

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत

इसी के साथ किसानों के आदान अनुदान की राशि 13 करोड रुपये जब तक किसानों के खातों में नहीं आएगी तब तक संयुक्त किसाना मोर्च के किसानों का यहा धरना जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से किसानों को मुआवजे की राशि का भुगतान करने को लेकर आश्वस्त किया गया था. उसके बाद भी सरकार की ओर से अभी तक किसानों को मुआवजे की राशि का भुगतान नहीं किया गया. इस दौरान विजेंद्र खीचड़, रामप्रसाद जांगिड़, संदीप नेहरा सहित कई किसान मोर्चा सदस्य और किसान मौजूद रहे.

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Sachin Pilot Birthday: प्यार, बगावत और शादी के बाद सचिन पायलट के सियासी सफर की तस्वीरें

IAS अतहर आमिर ने मंगेतर महरीन काजी संग यूं किया बर्थडे सलिब्रेशन, डिम लाइट में भी चांद की तरह चमका कपल

 

 

Trending news