चोरी करने घर में घुसे बदमाशों की बिगड़ी नियत, पति के सामने ही किया पत्नी से गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438212

चोरी करने घर में घुसे बदमाशों की बिगड़ी नियत, पति के सामने ही किया पत्नी से गैंगरेप

Sirohi Crime : सिरोही में चोरी करने घर में घुसे बदमाशों की नियत बिगड़ गई और पति के सामने ही पत्नी से हैवानियत को अंजान दिया. 

चोरी करने घर में घुसे बदमाशों की बिगड़ी नियत, पति के सामने ही किया पत्नी से गैंगरेप

Sirohi Crime : राजस्थान के सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रोहिडा थाना क्षेत्र में पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का गेंग रेप किया गया है. जिसमें 4 कुख्यात बदमाशों ने पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का रेप किया और मौके से चोरी कर फरार हो गये. घटना के बाद पति व पत्नी इस घटना से इतने सहम गये कि उन्होंने दो दिन तक इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और पूरे दिन व रात घर में भूखे प्यासे कैद होकर रहे.

यह घटना 9 नवम्बर की रात्रि की है. जहां चार कुख्यात आरोपी चोरी करने की नियत से एक घर में घुसे और चांदी के आभूषण व 1400 रूपये नकदी चोरी की. यह चारों आरोपी शराब के नशे में धुत थे. शराब के नशे में धुत चारों बदमाशों ने चोरी करते वक्त एक कमरे में सो रहे दंपति को देखा पति के साथ सो रही पत्नि को देखकर उनके अंदर का शैतान जाग गया, पहले तो बदमाशों ने पति को बंधक बनाया और पति के सामने ही बदमाशों ने एक के बाद एक कर रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बदमाशो ने पति व पत्नि को धमकाया और घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नही देने की बात कही.

घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस की मिली तो थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके के लिए रवाने हुए और मौके पर पहुंचे शुरूआती पुछताछ में पति पत्नि ने केवल चोरी की घटना का जिक्र किया, पर थानाधिकारी देवाराम ने पति पत्नि के चेहरे के डरा सहमा हाव भाव देखकर सही घटना के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे चार बदमाश घर में घुसे थे चोरी के बाद उन्होंने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही अंधरे में पत्नि के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया.

रोहिडा पुलिस को गैंगरेप की घटना पता चलने पर पीडितों से आरोपियों की पहचान के बारे में पुछा गया तो पीडित पत्नि ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से किसी का चेहरा नहीं देख पाई पर घटना के समय एक आरोपी द्वारा धूम्रपान के लिए जैसे उसने माचिस लगाई तो एक बदमाश की आंख दिखी जिसमें सफेद दाग था. थानाधिकारी देवाराम जैसे ही पीडिता द्वारा एक आरोपी की आंख के द्वारा पहचान बताई वैसे ही थानाधिकारी के शक की सुई एक चौर पर जा टिकी; कुछ माह पूर्व आंख में सफेद दाग वाले चौर ने एक बडी वारदात को अंजाम दिया था, थानाधिकारी ने आरोपी को घर से दस्तयाब किया और पुछताछ में जूट गई. दस्तयाब किए आरोपी से पुछताछ में अन्य आरोपीयों की पहचान बताई जिस पर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया. पुलिस फिलहाल तीनों आरोपियों के साथ सख्ती से पुछताछ कर रही है. वहीं एक आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी हैै. घटना के बाद एसपी ममता गुप्ता सहित अन्य अधिकारीयो ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और फरार एक आरोपी की तलाश मे जूट गई है.

घटना में शामिल चारों बदमाश आपस में दो-दो सगे भाई बताए जा रहे है. जिन्होंने पूर्व में भूजेला में लाखो रूपये की नकबजनी व सरूपगंज में ढाई किलो चांदी की लूट की वारदात को अंजाम दे चुके है. बदमाशों के खिलाफ रोहिडा व सरूपगंज थाने में कई अपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस का कहना है कि यह चारो आरोपी आंतक का पर्याय बन चुके थे जिन्होने लूट, चोरी व नकबजनी की कई वारदातो को अंजाम दे चुके है और इनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है.

Reporter- Saket Goyal

ये भी पढ़े..

पेशाब करने निकली महिला को बदमाशों ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन लगा कर 22 दिन तक बारी-बारी करते रहे गैंगरेप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्टूडेंट्स के लिए बड़ी घोषणा, सुसाइडल टेंडेंसी पर लगेगी लगाम

Trending news