केंद्रीय कृषि मंत्री का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस पूरे देश में दिवलिया हो चुकी है
Advertisement

केंद्रीय कृषि मंत्री का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस पूरे देश में दिवलिया हो चुकी है

केंद्रीय क़ृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर दो दिन के दौरे पर सिरोही रहे, जहां उन्होंने बुधवार को पत्रकारों से रूबरू हुए. इस दौरान प्रशांत किशोर के कांग्रेस में एंट्री पर कहा की कांग्रेस पार्टी पुरे देश में नेतृत्व अकुशलता के कारण दिवलिया हो चुकी है.

केंद्रीय कृषि मंत्री का बड़ा बयान

Sirohi: केंद्रीय क़ृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर दो दिन के दौरे पर सिरोही रहे, जहां उन्होंने बुधवार को पत्रकारों से रूबरू हुए. इस दौरान प्रशांत किशोर के कांग्रेस में एंट्री पर कहा की कांग्रेस पार्टी पुरे देश में नेतृत्व अकुशलता के कारण दिवलिया हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-लाखों रुपये की लागत से बनी सड़क, 24 घंटे में ही लगी उखड़ने, एसडीएम ने की यह कार्रवाई

पत्रकार वार्ता में वसुंधरा राजे की आगामी राजस्थान चुनावों में भूमिका के सवाल पर कहा कि भाजपा में चुनावों में कौन किस भूमिका में होगा, इसके लिए पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व सक्षम है. जब जिसकी आवश्यकता रहेगी, उसकी भूमिका तय की जायेगी. वहीं प्रशांत किशोर के कांग्रेस में आने पर क्या प्रभाव पड़ेगा. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वैसे तो यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है कि कौन आए. कांग्रेस पूरे देश में नेतृत्व अकुशलता के कारण देवालिया हो चुकी है, जो आगे भी देवालिया ही रहेगी.

मंत्री ने देश में बढ़ती महंगाई के पर मंत्री कहा देश में महंगाई बढ़े, यह कोई नहीं चाहता. पर कभी कभार परिस्थिति जन्य महंगाई बढ़ती है, उससे देश को समझना पड़ेगा. वहीं सिरोही जिले को आशान्वित जिले के तौर ऐसे में जिले के किसानों की समस्या को समाधान कैसे हो, जिले में अन्य क्षेत्र में किस प्रकार से विकास किया जाए, उसको लेकर बैठक में चर्चा की गई. केंद्रीय क़ृषि मंत्री ने सिरोही में अधिकारियों की बैठक ली और केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर चर्चा भी की. सिरोही पहुंचने पर उनका भाजपा की ओर से स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें-सीएम गहलोत का राजस्थान की महिलाओं को खास तौहफा, मुखिया महिला के हाथ में होगा मुफ्त स्मार्टफोन

वहीं बुधवार को केंद्रीय क़ृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और क़ृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर संगठन के बारे जानकारी ली साथ ही निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान विधायक समाराम गरासिया, जगसीराम कोली, जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Reporter- Saket Goyal

Trending news