सिरोही में वनकर्मी इन मांगों को लेकर 28 सितंबर से रहेंगे सामूहिक अवकाश पर, संभाग मुख्यालयों पर बोलेंगे हल्ला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365396

सिरोही में वनकर्मी इन मांगों को लेकर 28 सितंबर से रहेंगे सामूहिक अवकाश पर, संभाग मुख्यालयों पर बोलेंगे हल्ला

संयुक्त संघर्ष समिति वन विभाग के बैनर तले सिरोही जिले के वन विभाग में कार्यरत विभिन्न संघो के वनकर्मी वेतन, पदोन्नति सहित विभिन्न मांगों को लेकर 28 सितंबर से वनकर्मी सामूहिक अवकाश पर उतर रहे हैं, 

सिरोही में वनकर्मी इन मांगों को लेकर 28 सितंबर से रहेंगे सामूहिक अवकाश पर.

Sirohi: संयुक्त संघर्ष समिति वन विभाग के बैनर तले सिरोही जिले के वन विभाग में कार्यरत विभिन्न संघो के वनकर्मी वेतन, पदोन्नति सहित विभिन्न मांगों को लेकर 28 सितंबर से वनकर्मी सामूहिक अवकाश पर उतर रहे हैं, जिसको लेकर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल को एक ज्ञापन सौंपा. राजस्थान वन कर्मचारी संघ के सिरोही जिलाध्यक्ष नरपत सिंह ने बताया कि वनकर्मियों के विभिन्न मांगों तथा समकक्ष पदों पर समान वेतन भत्ता, ग्रेड पे में संशोधन, नगद वर्दी भत्ता , पेट्रोल भत्ता सहित विभिन्न मांगो को लेकर सभी संभाग मुख्यालयों पर आंदोलन करने की घोषणा की गई है, इसमें जोधपुर संभाग का एक दिवसीय आंदोलन 28 सितंबर को रहेगा. 

आंदोलन और धरना प्रदर्शन सिरोही जिले के समस्त वनकर्मी 28 सितंबर को जोधपुर संभाग में होने वाले धरना प्रदर्शन में भाग लेने के लिए सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. 

इस संबंध में संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन में भाग लेने के लिए सामूहिक अवकाश का सूचना पत्र सिरोही कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, उपवन संरक्षक सिरोही, उप वन संरक्षक वन्यजीव माउंट आबू और उप वन संरक्षक परियोजना आबूरोड को दिया है. इस ज्ञापन के दौरान राजस्थान वन कर्मचारी संघ सिरोही जिलाध्यक्ष नरपत सिंह के साथ अंजू चौहान, आबिद कुरैशी, शैतान सिंह, मानसिंह मीणा , हितेश कुमार, देवाराम, किरण कुमार, मान सिंह रव , अंसी कुमारी, मीनाक्षी कुमारी रुगाराम मौजूद रहे.

रिपोर्टर- साकेत गोयल

ये भी पढ़ें- देर रात जयपुर-अलवर में कई ठिकानों पर ACB का एक्शन, 5 लाख रु. की रिश्वत लेते BDO समेत 3 दलाल गिरफ्तार

 

Trending news