क्या मेवाड़ के महाराज कुमार लक्ष्यराज सिंह लड़ने जा रहे विधानसभा चुनाव, खुद दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1575957

क्या मेवाड़ के महाराज कुमार लक्ष्यराज सिंह लड़ने जा रहे विधानसभा चुनाव, खुद दिया ये जवाब

Lakshyaraj Singh Mewar : मेवाड के महाराज कुमार लक्ष्यराज सिंह के राजनीति में उतरने की चर्चाएं तेज़ है. गुलाबचंद कटारिया के राज्यपाल बनाए जाने के बाद उनकी सीट से भाजपा लक्ष्यराज सिंह को उतार सकती है. 

क्या मेवाड़ के महाराज कुमार लक्ष्यराज सिंह लड़ने जा रहे विधानसभा चुनाव, खुद दिया ये जवाब

Lakshyaraj Singh Mewar : नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के असम के राज्यपाल बनाए जाने के बाद उदयपुर में मेवाड के महाराज कुमार लक्ष्यराज सिंह के राजनीति में उतरने की चर्चाएं तेज़ हो गई राजनीतिक हलकों में अक्सर ही चर्चा हो रही है के गुलाबचंद कटारिया के राज्यपाल बनाए जाने के बाद उनकी सीट से भाजपा लक्ष्यराज सिंह को उतार सकती है. वही पिछले दिनों से लक्ष्यराज सिंह के भाजपा नेताओं से हो रही मुलाकातों से इन चर्चाओं को और हवा मिल रही है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार को आबूरोड दौरे पर रहे इस दौरान लक्ष्यराज सिंह भी उनके साथ उदयपुर से आबूरोड तक साथ रहे और एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

मुलाकाते है सामान्य

गुरुवार को आबूरोड पहुंचने पर लक्ष्यराज सिंह से राजनीति में आने का सवाल किया तों उन्होंने कहा की नेताओं से मिलने की परिपाटी पहले से ही चलती आ रही है यह कोई नई बात नहीं है मुलाकातें पहले भी होती रही है और आज भी हो रही है. राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि उन्होंने भी चर्चा तो सुनी है और हंसकर सवाल को टाल गए. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने मेवाड़ क्षेत्र में बहुत कार्य किया है. वही सिर्फ भाजपा नेताओं से मुलाकात पर अब तक किस से मुलाकात हो जाए यह तो भगवान ही तय करता है.

युवाओं में खासा क्रेज
गौरतलब है कि उदयपुर के महाराज कुमार कुमार लक्ष्यराज सिंह का युवाओं में खासा क्रेज है . वे भी कई युवाओं के साथ फोटो और सेल्फी खिंचवाते नजर आए.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान के दलित युवक के हौसले की कहानी,12वीं में कम मार्क्स, तीन बार सरकारी नौकरी से चूके, फिर किया टॉप

घर में खाने को नहीं थे पैसे, चौकीदारी की, अब राजस्थान पुलिस में बना अधिकारी

Trending news