सिरोही: कन्टेनर से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त, कीमत 40 लाख रुपये
Advertisement

सिरोही: कन्टेनर से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त, कीमत 40 लाख रुपये

सिरोही न्यूज: पंजाब से गुजरात जा रही 40 लाख की अवैध शराब कन्टेनर से जब्त की गई है. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है. 

सिरोही: कन्टेनर से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त,  कीमत 40 लाख रुपये

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कन्टेनर से बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी है.

साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनसे पूछताछ की जा रही है. मामले में रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि रविवार को गुजरात सीमा पर मावल चौकी पर एसपी ज्येष्टा मैत्रेयी के निर्देश पर नाकेबंदी को जा रही थी. उसी दौरान एक कन्टेनर आया जो सीलबन्द था. कन्टेनर चालक को दरवाजा खोल कर अंदर भरे सामान को दिखाने को कहा गया जिसपर पर उसने आनाकानी की और संतुष्टपूर्ण जवाब नहीं दे पाया.

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

चालक और खालासी के हावभाव से कन्टेनर में अवैध सामग्री होने का शक हुआ. जिस पर पर लॉक को खोला गया. कन्टेनर का दरवाजा खोलते ही देखा तो उसमे भारी मात्रा में शराब भरी थी. जो अवैध रूप से पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी. मामले में कन्टेनर को जब्त किया गया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

शराब की गिनती के दौरान कन्टेनर से 586 पेटी पंजाब निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब मिली जिसकी कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई. वहीं मौके से बाड़मेर जिले के चौहटन निवासी प्रकाश जाट व बाड़मेर निवासी गणेश जाट को गिरफ्तार किया जिनसे पूछताछ जारी है.

शराब तस्करों में हड़कंप 

थानाधिकारी ने बताया की शराब की गिनती करीब 5 घंटे तक चली जिसके बाद उसकी गिनती हो पाई. गौरतलब हैं गुजरात में शराबबंदी हैं ऐसे में अवैध रूप से पंजाब और हरियाणा से शराब भरकर गुजरात ले जा रही हैं. पुलिस की कार्रवाई के बाद शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ हैं.

ये भी पढ़ें-

बस ये 4 उपाय घुटने का दर्द हो जाएगा छूमंतर

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका,  30 हजार से ज्यादा पद पर निकली बंपर भर्ती

Amazon Sale 2023: 15 हजार से कम के स्मार्टफोन पर हैं खास ऑफर्स, सेल के बस 3 दिन

देसी नुस्खा: कड़ी पत्ता गला देगा पेट की सारी चर्बी, जानिए कैसे

Trending news