PM मोदी पर निशाना साधने के चक्कर में कांग्रेस की हुई फजीहत, पोस्ट किया गलत VIDEO

जयपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसंवाद रैली को निशाना बनाते हुए कांग्रेस ने किया था गलत ट्वीट.

PM मोदी पर निशाना साधने के चक्कर में कांग्रेस की हुई फजीहत, पोस्ट किया गलत VIDEO
गलत tweet के बाद कांग्रेस ने अपनी सफाई पेश की है.

जयपुर: पिंकसिटी जयपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसंवाद रैली का आयोजन किया गया. राजस्थान भाजपा ने जहां इसकी तैयारी में कोई कसर बाकी नहीं रखी थी, तो वहीं ये रैली शुरू से ही कांग्रेस के निशाने पर थी. शनिवार को सोशल मीडिया पर ये रैली ट्रेंड कर रही थी. कांग्रेस जहां इसका विरोध कर रही थी, तो भाजपा इसके समर्थन में अभियान चलाए हुए थी. इसी बीच कांग्रेस की आईटी सेल से एक बड़ी चूक हो गई. 

पीएम मोदी के कार्यक्रम पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की आईटी सेल ने एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में कुछ लोग विरोध करते हुए दिख रहे थे. कांग्रेस ने इस वीडियो को जयपुर का बताते हुए पोस्ट किया. इसमें बताया गया कि ये लोग जयपुर में पीएम मोदी का विरोध कर रहे हैं. बाद में पता चला कि ये वीडियो तो जयपुर का है ही नहीं. दरअसल ये वीडियो राजस्थान के ही झुंझुनूं का निकला. इस वीडियो को राजस्थान कांग्रेस के बड़े नेता सचिन पायलट ने भी रीट्वीट कर दिया.  कांग्रेस ने पहले वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा... पीएम मोदी फेसबुक पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके अपने कार्यकर्ता कंट्रोल से बाहर हो रहे हैं.

जैसे ही इस वीडियो के गलत होने की जानकारी मिली, तो कांग्रेस को अपनी गलती का अहसास हुआ. उन्होंने बस सफाई दी कि उप्स, ये वीडियो जयपुर नहीं झुंझुनूं का है.

जी न्यूज के राजस्थान चैनल पर कांग्रेस अपनी गलती की सफाई पेश करती भी नजर आई. 

इस साल के अंत में राजस्थान के साथ साथ मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने हैं. अभी इनमें से तीन राज्यों में भाजपा की सरकार है. भाजपा सूत्रों की मानें तो आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिहाज से भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये जनसंवाद रैली महत्वपूर्ण मानी जा रही है.