Sri Ganganagar News : जुए के अड्डे पर पड़ी पुलिस की रेड, कांस्टेबल ही लगा रहा था दांव

श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar News) के रायसिंहनगर में उस समय हड़कंप मच गया जब रायसिंहनगर पुलिस ने पुरानी धानमंडी की एक दुकान के दूसरे फ्लोर पर छापा मारा.

Sri Ganganagar News : जुए के अड्डे पर पड़ी पुलिस की रेड, कांस्टेबल ही लगा रहा था दांव
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने जुए के अड्डे से पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है.

Sri Ganganagar : राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar News) के रायसिंहनगर में उस समय हड़कंप मच गया जब रायसिंहनगर पुलिस ने पुरानी धानमंडी की एक दुकान के दूसरे फ्लोर पर छापा मारा. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुए के अड्डे (Gambling stall) से 8 लोगों को गिरफ्तारी के साथ ही उनसे 1 लाख 52 हजार 320 रूपये बरामद किये हैं. 

यह भी पढ़ें- मोहब्बत में बदनाम होने के डर से यह लड़का लांघ गया Border, अब Pak Rangers के हवाले

आपको बता दें कि इस पूरी कार्रवाई में गिरफ्तार आरोपियों में एक पुलिस (Rajasthan Police) का जवान भी जुए पर दांव लगा रहा था. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने जुए के अड्डे से पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) को निलंबित कर दिया है. आरोपी पुलिस कांस्टेबल राजेंद्र कुमार श्रीकरणपुर थाने में कार्यरत है तथा पदमपुर में चलानी गार्ड लगाया गया है. 

पुलिस थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह की ओर से द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 5 बजे के करीब पुरानी धानमंडी की दुकान नम्बर 74 को चारों और से घेरकर उसमें दबिश दी गई. जिसके बाद वहां पर जुआ खेल रहे आरोपियों में हड़कंप मच गया. 

आनन-फानन में आरोपी दुकान की बगल वाली दुकान पर कूद कर भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस की कड़ी घेराबंदी के चलते आरोपियों को मौके पर ही दबौच लिया गया. जिसके बाद आगे की कार्यवाही करते हुए आरोपियों से नगदी बरामद की गई.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: भारत-पाक सीमा पर फिर उलझा एक अहम मामला, जानिए वजह...