अनूपगढ़: आबकारी विभाग सक्रिय, हथकढ़ शराब बनाते चालू भट्टी के साथ 2 गिरफ्तार
Advertisement

अनूपगढ़: आबकारी विभाग सक्रिय, हथकढ़ शराब बनाते चालू भट्टी के साथ 2 गिरफ्तार

श्री गंगानगर के अनूपगढ़ में अवैध हथकढ़ शराब के गोरखधंधे को रोकने के लिए आबकारी विभाग काफी समय से सक्रिय है. मुखबिर की सूचना के आधार पर आबकारी विभाग के द्वारा अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

अनूपगढ़: आबकारी विभाग सक्रिय, हथकढ़ शराब बनाते चालू भट्टी के साथ 2 गिरफ्तार

Anupgarh: अनूपगढ़ में अवैध हथकढ़ शराब के गोरखधंधे को रोकने के लिए आबकारी विभाग काफी समय से सक्रिय है. बुधवार देर रात्रि मुखबिर की सूचना के आधार पर आबकारी विभाग के द्वारा अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

बुधवार देर रात्रि आबकारी विभाग ने गांव 6 एपीएम में अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 70 लीटर हथकढ़ शराब और शराब बनाने की सामग्री चालू भट्टी सहित अन्य सामान जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आबकारी थाना इंचार्ज राजेश चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव 6 एपीएम के खेत में बने मकान में कुछ लोगों के द्वारा अवैध हथकढ़ शराब बनाई जा रही है. मुखबिर की सूचना के आधार पर आबकारी थाना इंचार्ज राजेश चौधरी,सिपाही केहर सिंह,सिपाही रामकरण और सिपाही सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

पुलिस ने दी यह जानकारी
थाना इंचार्ज राजेश चौधरी ने बताया कि खेत में बने मकान में दो व्यक्ति अवैध हथकढ़ शराब बनाने का काम कर रहे थे. जब उनसे उनका नाम पूछा गया तो उन्होंने अपना नाम धर्म वीर उर्फ मुन्ना पुत्र हेतराम, जाति गोस्वामी, निवासी चक 6 एपीएम, अनूपगढ़ और दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम तेजा राम पुत्र पूसा राम, जाति भाट, निवासी चक 6 एपीएम बताया. आबकारी पुलिस के द्वारा मौके पर 70 लीटर हथकढ़ शराब बरामद कर जब्त कर ली गई है.

थाना इंचार्ज राजेश चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया है और आबकारी एक्ट में कार्रवाई की जा रही है. दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनसे पूछताछ की जा रही है. थाना इंचार्ज ने बताया कि पूछताछ में अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आने की संभावना है और अन्य आरोपी के नाम सामने आने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

यह सामान किया जब्त
आबकारी थाना इंचार्ज राजेश चौधरी ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बुधवार देर रात्रि गांव 6 एपीएम के एक खेत में बने मकान में से एक लोहे का ड्रम, दो प्लास्टिक के जरीकेन, हथकढ़ शराब बनाने की सामग्री सहित अन्य सामान को जब्त कर लिया गया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

Trending news