रायसिंहनगर में निर्माणाधीन निजी नर्सिंग होम की बिल्डिंग को किया गया सील, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331734

रायसिंहनगर में निर्माणाधीन निजी नर्सिंग होम की बिल्डिंग को किया गया सील, जानें वजह

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी का कहना है कि मामले में कानूनी कार्यवाही भी अब की जाएगी. वहीं नगर पालिका ने दूसरी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बस स्टैंड के पास स्थित होटल सेलिब्रेशन को सील कर दिया गया है. 

रायसिंहनगर में निर्माणाधीन निजी नर्सिंग होम की बिल्डिंग को किया गया सील, जानें वजह

Raisinghnagar: रायसिंहनगर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हंसा मीणा के नेतृत्व में आज नगरपालिका की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर के एक बड़े नर्सिंग होम की निर्माणाधीन बिल्डिंग को सील कर दिया गया. 

पंचायत समिति रोड पर स्थित अग्रवाल नर्सिंग होम की बिल्डिंग नियम विरोध निर्माण कार्य होने पर 180 दिन के लिए सील कर दिया गया है. नगरपालिका टीम की कार्रवाई में यह भी सामने आया कि अस्पताल संचालक द्वारा निर्माणाधीन बिल्डिंग में ही मरीजों को भर्ती किया हुआ था. साथ ही अस्पताल में न तो फायर सिस्टम नगरपालिका को नजर आया नहीं अन्य संसाधन, जिसको लेकर मौके पर नगरपालिका टीम से अस्पताल में तकरार भी कर ली. 

यह भी पढे़ं- ये काम करती हुई महिलाओं की तरफ गलती से भी न देखें पुरुष, तुरंत ही हटा लें नजरें, वरना...

इसके बाद नगर पालिका अधिशासी अधिकारी का कहना है कि मामले में कानूनी कार्यवाही भी अब की जाएगी. वहीं नगर पालिका ने दूसरी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बस स्टैंड के पास स्थित होटल सेलिब्रेशन को सील कर दिया गया है. लंबे समय से नियम विरूध होटल के निर्माण को लेकर नोटिस जारी किए जा रहे थे लेकिन नोटिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने पर नगर पालिका अधिशासी बहु मंजिला होटल बिल्डिंग को सील कर दिया. इससे पहले नगर पालिका अधिशासी अधिकारी द्वारा गुरुवार को कार्रवाई करते हुए आभूषण शोरूम वह वार्ड नंबर 4 में निर्माणाधीन बिल्डिंग को भी सील किया गया था.

नगर पालिका की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से शहर में हड़कंप मचा हुआ है. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हनसा मीणा ने बताया कि नगरपालिका की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि शहर के जो निजी नर्सिंग होम में बडी लापरवाही सामने आई है उसको लेकर पुलिस उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

श्री गंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

यह भी पढे़ं- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

Trending news