श्रीगंगानगर में तहसीलदार ने खुदाई में लगी गाड़ी की चाबियां निकाली, किसानों से तीखी बहस का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336195

श्रीगंगानगर में तहसीलदार ने खुदाई में लगी गाड़ी की चाबियां निकाली, किसानों से तीखी बहस का वीडियो वायरल

वीडियो में किसान नेता रणवीर सेखो,  तहसीलदार से चाबियां निकालने के मुद्दे पर बहस करते हुए दिख रहे हैं और तहसीलदार से कई तीखे सवाल पूछ रहे हैं.

श्रीगंगानगर में तहसीलदार ने खुदाई में लगी गाड़ी की चाबियां निकाली, किसानों से तीखी बहस का वीडियो वायरल

Anupgarh : राजस्थान में श्रीगंगानगर के अनूपघढ़ में 75 जीबी गांव में एक खेत में किसान, जेसीबी और ट्रक्टरों के जरिए डिग्गी की खुदाई का काम कर रहे थे. इस दौरान  तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी वहां पहुंचे और मिट्टी की खुदाई को अवैध खनन बताते हुए काम में लगे ट्रैक्टर्स और जेसीबी की चाबियां निकालकर वहां से चले गये.

किसान नेता ने बताया कि मामले को लेकर तहसीलदार से फोन पर बात की गयी. जिसके बाद वो अनूपगढ़ सूरतगढ़ मुख्य सड़क पर जा रहा था तभी तहसीलदार और किसान नेता की वाहनों से चाबियां लेने के मुद्दे पर बहस हो गई. जिसके बाद तहसीलदार को चाबियां लौटानी पड़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

क्या है वायरल वीडियो में
वीडियो में किसान नेता रणवीर सेखो,  तहसीलदार से चाबियां निकालने के मुद्दे पर बहस करते हुए दिख रहे हैं और तहसीलदार से पूछ रहे है कि क्या आपके पास खेत में चल रहे ट्रक्टर के चालान काटने की पॉवर है क्या, नहीं है ? आप डीटीओ हो, आप पुलिस हो, इन सवालों पर वीडियो में तहसीलदार नकारात्मक हामी भर रहे हैं.

किसान नेता रणवीर सेखो ने वीडियो में तहसीलदार से पूछ रहे हैं कि, आपने वाहनों में से चाबियां कैसे निकाली, चाबियां वापस दो हमें, पुलिस को बुला लो और मैं यहीं बैठता हूं, नहीं तो उल्टा हो जाएगा काम. वायरल वीडियो में किसान नेता सेखो कह रहे हैं कि एक जमींदार की डिग्गी खुद रही है यहां. इस पर वीडियो में तहसीलदार चाबियां लौटाते नजर आ रहें हैं. आप एक किसान को डिग्गी खोदने से रोक रहे हो.

वीडियो में तहसीलदार ने कहा कि हम डिग्गी खोदते हुए नहीं रोक रहें हैं. जिस पर किसान नेता कहा कि खेत में काम करते हुए कैसे रोका आपने. किसान नेता सेखो ने वायरल वीडियो में तहसीलदार से पूछा कि क्या आपके गाड़ी का बीमा है क्या, जिस पर तहसीलदार ने सरकारी गाड़ी का बीमा दिखाने के लिए कहा तो तहसीलदार ने कहा कि इसके नियम अलग होते हैं.

राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

किसान नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर आपके दो रूपए खाने की इच्छा है, तो ईंट भट्टों वालों के पास जाओ. जिस पर तहसीलदार ने कहा कि फालतू बात मत करों. फिर वाहनों से चाबियां निकालने की बात कहते हुए कहा कि आपके पास पावर है क्या ?

वायरल वीडियो के बारे में पूछने पर तहसीलदार राजेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि बीएलओ के निरीक्षण और अन्य कारणों के लिए 75 जीबी गांव की तरफ जा रहे थे. मिट्टी के अवैध खनन होने की आशंका पर वाहनों के कागज मांगे और बीमा की महता को बताया था, हमारा उ्देश्य सुधार करना रहता हैं ना किसी को परेशान करना. कागजों के पेश करने पर चाबियां लौटा दी गई. मिट्टी के अवैध खनन की जांच हो जाएगी. 

रिपोर्टर - कुलदीप गोयल

श्रीगंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news