100 से ज्यादा ठगी करने वाला नटवरलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे, लंबे समय से दे रहा था चकमा
Advertisement

100 से ज्यादा ठगी करने वाला नटवरलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे, लंबे समय से दे रहा था चकमा

  श्रीगंगानगर जिले की पुलिस ने कॉल स्पूफिंग के जरिये बड़ी मात्रा में ठगी करने वाले एक नटवरलाल को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

100 से ज्यादा ठगी करने वाला नटवरलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे, लंबे समय से दे रहा था चकमा

shri ganganagar:  श्रीगंगानगर जिले की पुलिस ने कॉल स्पूफिंग के जरिये बड़ी मात्रा में ठगी करने वाले एक नटवरलाल को पकड़ने में सफलता हासिल की है. एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि इस आरोपी युवक पर 100 से ज्यादा ठगी के मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की, हालत गंभीर

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि श्रीगंगानगर जिले के तत्कालीन कलेक्टर जाकिर हुसैन के नाम से कॉल स्पूफिंग कर स्थानीय बिल्डर से 6 लाख रुपये की रकम ठगने वाला नटवरलाल को श्रीगंगानगर पुलिस के द्वारा पाली से गिरफ्तार कर लिया गया है. श्रीगंगानगर पुलिस के हत्थे चढ़ा यह नटवरलाल पाली जिले का सुरेश कुमार उर्फ भेरिया उर्फ भेरा है. इसपर ऑनलाइन फ्रॉड सहित विभिन्न तरह से लोगों से ठगी करने के 100 भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. श्रीगंगानगर पुलिस के हत्थे चढ़ा यह नटवरलाल सुरेश कुमार से पूछताछ के दौरान अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है. 

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि नटवरलाल सुरेश कुमार उर्फ भेरिया उर्फ भेरा ने कॉल स्पूफिंग के जरिए श्रीगंगानगर के तत्कालीन जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन के नाम से श्रीगंगानगर के स्थानीय बिल्डर से 16 लाख रुपये की मदम मांगी थी, जिस पर श्रीगंगानगर के बिल्डर के द्वारा अपने परिचित के जरिए मुंबई में 6 लाख रुपये की डिलीवरी भी कर दी गई, लेकिन जब सेवानिवृत IAS जाकिर हुसैन से बात की तो उन्होंने पैसे मांगने से इंकार कर दिया और तब जाकर बिल्डर को अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ. उसने श्रीगंगानगर के सदर थाने में मामला दर्ज कराया. एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक से गहनता से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की संभावना है. इस नटवरलाल को गिरफ्तार करने पर यह श्रीगंगानगर पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है. 

Trending news