Anupgarh : लिफ्ट के बहाने पड़ोसी ने किया नाबालिक का शिकार, सूने मकान में ले जाकर रेप
Advertisement

Anupgarh : लिफ्ट के बहाने पड़ोसी ने किया नाबालिक का शिकार, सूने मकान में ले जाकर रेप

Anupgarh : रिपोर्ट में बताया गया है कि पब्लिक पार्क के सामने गणेश मंदिर के पास 87 जीबी गांव के किशोर कुमार ने लड़की को रायसिंहनगर चौराहे तक लिफ्ट देने की बात कही जिसे नाबालिक लड़की ने मान लिया.

 

Anupgarh : लिफ्ट के बहाने पड़ोसी ने किया नाबालिक का शिकार, सूने मकान में ले जाकर रेप

Anupgarh : राजस्थान के श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के 87 जीबी गांव में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी किशोर कुमार, को 87 जीबी गांव से गिरफ्तार किया गया है. 

थानाधिकारी फुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 सितंबर 2022 को अनूपगढ़ पुलिस थाने में एक युवक ने मामला दर्ज करवाया था, कि 16 सितंबर 2022 को वो अपने चाचा के पास गांव 72 जीबी आया हुआ था. उसके चाचा की 16 वर्षीय बेटी, अपनी दादी के साथ अनूपगढ़ बाजार में किसी काम के लिए आई थी.

चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड
शाम तक जब उसकी चचेरी बहन घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी बहन की तलाश की, मगर उसे कहीं भी पता नहीं चला, जबकि उसकी दादी उसकी बहन को वापस गांव जाने के लिए कहकर घड़साना चली गई थी. थानाधिकारी ने बताया कि दर्ज मामले में लिखवाया गया है कि 17 सितंबर सुबह-सुबह 7 बजे, 16 वर्षीय लड़की ने अपने परिवार के सदस्यों को फोन पर दुष्कर्म के घटना की जानकारी दी.

रिपोर्ट में बताया गया है कि पब्लिक पार्क के सामने गणेश मंदिर के पास 87 जीबी गांव के किशोर कुमार ने लड़की को रायसिंहनगर चौराहे तक लिफ्ट देने की बात कही जिसे नाबालिक लड़की ने मान लिया. जब किशोर कुमार ने लड़की को रायसिंहनगर चौराहे पर नहीं उतारा, तो नाबालिग लड़की ने उसका विरोध किया.

टीचर्स नहीं होने पर स्कूली बच्चों ने लगाया ताला, प्रिंसिपल ने पत्थर से तोड़ा ताला, रोड पर जाम और हंगामा
मगर किशोर कुमार उसे  87 जीबी गांव के एक सूने घर में ले गया. जहां नाबालिक लड़की के साथ किशोर कुमार ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. जांच अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी किशोर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट में पेश किया गया. 

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

श्रीगंगानगर की खबरों के लिए क्लिक करें

 

Trending news