Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2341118
photoDetails1rajasthan

घर से 1 किलोमीटर पहले थम गई ड्यूटी से वापस आ रहे जवान की सांसें, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Anupgarh News: अनूपगढ़ रामसिंहपुर मार्ग पर गांव 59 जीबी के पास आज बुधवार शाम लगभग 4:30 बजे एक कार और दूध से भरे टैंकर की आमने-सामने टक्कर हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर होने से कार चालक होमगार्ड के जवान गुलजार सिंह की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कार में सवार वृद्ध महिला परमजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना मिलने पर रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक और घायल महिला को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने होमगार्ड के जवान गुलजार सिंह के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है जबकि महिला का इलाज अस्पताल में जारी है. 

 

आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा

1/4
आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा

रामसिंहपूर एसएचओ सुमन परिहार ने बताया कि शव गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि दूध से भरे ट्रक और कार को पुलिस ने जप्त कर लिया है और दोनो वाहनों को रामसिंहपुर पुलिस थाने ले गई है. मृतक गुलजार सिंह के बेटे अर्पण सिंह ने बताया कि उसके पिता रायसिंहनगर से ड्यूटी कर वापिस अपने गांव 64 जीबी आ रहे थे और यह हादसा हो गया.

 

कार से ड्यूटी से वापिस आ रहे थे

2/4
कार से ड्यूटी से वापिस आ रहे थे

मृतक गुलजार सिंह (46) पुत्र पूर्णसिंह निवासी गांव 64 जीबी के बेटे अर्पण सिंह (21) ने बताया कि उसके पिता होमगार्ड में जवान थे और रायसिंहनगर उनकी ड्यूटी थी. आज वह कार से ड्यूटी से वापिस आ रहे थे. उन्होंने बताया कि उसके चाचा की सास परमजीत कौर (65) पत्नी तेजा सिंह निवासी गांव 6 एसटीबी किसी काम से रायसिंहनगर गए हुए थे और वह भी उसके पिता के साथ कार वापिस आ रही थी.

घर से मात्र 1 किलोमीटर पहले हुआ हादसा

3/4
घर से मात्र 1 किलोमीटर पहले हुआ हादसा

गुलजार सिंह और परमजीत कौर कर से रामसिंहपुर से गांव 64GB जा रहे थे और दूध से भरा हुआ टैंकर अनूपगढ़ से रामसिंहपुर की ओर जा रहा था. जब दोनों वहां गांव 59 जीबी के पास पहुंचे तो दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर में कार चालक गुलजार सिंह और कार सवार परमजीत कौर घायल हो गए. दोनों वाहनों की टक्कर होने से मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई और लोगों ने इसकी सूचना रामसिंहपुर को पुलिस थाने में और गुलजार के परिजनों को दी. सूचना मिलने पर गुलजार के परिजन तुरंत प्रभाव से मौके पर पहुंचे गए. बताया जा रहा है कि घटनास्थल गुलजार सिंह के घर से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर है.

पुलिस ने निजी वाहन से पहुंचाया अस्पताल

4/4
पुलिस ने निजी वाहन से पहुंचाया अस्पताल

रामसिंहपुर एसएचओ सुमन परिहार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम को मौके भेजा गया और घायल गुलजार सिंह तथा परमजीत कौर को निजी वाहन से अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. उन्होंने बताया कि अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने गुलजार सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि परमजीत कौर का इलाज सरकारी अस्पताल में जारी है. पुलिस ने गुलजार सिंह के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है जिसका गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा दोनों वाहनों को जप्त कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.