पाकिस्तानी गुब्बारे की दस्तक से अनूपगढ़ में मची हलचल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326323

पाकिस्तानी गुब्बारे की दस्तक से अनूपगढ़ में मची हलचल, जांच में जुटी पुलिस

Rajasthan News: राजस्थान के अनूपगढ़ में खेत में काश्त करने गए रामलाल ने जब गुब्बारा देखा तो इसने इसकी सूचना खेत के मालिक दुलीचंद को दी. दुलीचंद के द्वारा इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी गई.

Anupgarh news

Rajasthan News:राजस्थान के अनूपगढ़ जिले की रावला मंडी के गांव 22 आरजेडी में रविवार सुबह लगभग 9 बजे एक खेत मे पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है. खेत में काश्त करने गए रामलाल ने जब गुब्बारा देखा तो इसने इसकी सूचना खेत के मालिक दुलीचंद को दी. 

दुलीचंद के द्वारा इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर रावला पुलिस थाने के एसआई मोहनलाल मीना टीम के साथ मौके पर पहुंचे. एसआई मोहनलाल मीना ने बताया कि पुलिस ने गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है और उसे रावला पुलिस थाने ले आए हैं. उन्होंने बताया कि गुब्बारे की सूचना बीएसएफ और सीआईडी को भी दे दी गई है. खेत में मिले गुब्बारे पर "पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस और SGA" लिखा हुआ है.

एसआई मोहनलाल मीना ने बताया कि आज सुबह गांव 22 आरजेडी में दुलीचंद (40) पुत्र कालूराम शर्मा के खेत में रामलाल (80) पुत्र ओमप्रकाश काश्त करने गया था. रामलाल जब खेत में पहुंचा तो उसने देखा कि खेत में एक ओर नीले और सफेद रंग का गुब्बारा पड़ा है और उस पर कुछ लिखा हुआ है. 

रामलाल ने इसकी सूचना खेत के मालिक दुलीचंद को दी. सूचना मिलने पर दुलीचंद अपने पड़ोसी हेतराम (65) पुत्र ख्यालीराम के साथ पहुंचा. खेत में पहुंचने के बाद हेतराम के द्वारा इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी गई.

एसआई मोहनलाल मीना ने बताया कि सिस्टम मिलने पर वह अपनी टीम के साथ लगभग 9:30 बजे खेत में पहुंच गए उन्होंने बताया कि खेत में पड़े गुब्बारे का निरीक्षण किया गया. गुब्बारे पर "पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस और SGA" लिखा हुआ था. 

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान कोई भी संदिग्ध सामग्री गुब्बारे के साथ नहीं मिली है. पुलिस गुब्बारे को कब्जे में लेकर रावला पुलिस थाने ले आई है. उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार इसकी सूचना बीएसएफ और सीआईडी के अधिकारियों को दे दी गई है.

एसआई ने बताया कि गांव 22 आरजेडी भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगभग 25 किलोमीटर दूर है. उन्होंने बताया कि संभवत तेज हवा के कारण यह पाकिस्तानी गुब्बारा भारत-पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय सीमा से 25 किलोमीटर दूर भारत में आया होगा.

यह भी पढ़ें:ट्रेलर और रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 2 की मौत,20 से ज्यादा लोग घायल

Trending news