अनूपगढ़: मस्जिद की जमीन पर फेंकी शराब की खाली बोतलें, दो पक्ष में हुआ विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1688341

अनूपगढ़: मस्जिद की जमीन पर फेंकी शराब की खाली बोतलें, दो पक्ष में हुआ विवाद

Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में मस्जिद की जमीन पर शराब की खाली बोतले फेंकने पर दो पक्षों आपस में लड़ पड़े, जिसमें पार्षद सद्दाम हुसैन, दो महिलाओं सहित कुल 7 जने घायल हो गए.

अनूपगढ़: मस्जिद की जमीन पर फेंकी शराब की खाली बोतलें, दो पक्ष में हुआ विवाद

Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 1 में मंगलवार रात को दो पक्षों में मस्जिद की जमीन पर शराब की खाली बोतले फेंकने को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठी,पत्थरों और डंडों की जंग शुरू हो गई.

दोनों पक्षों में हुए विवाद में पार्षद सद्दाम हुसैन, दो महिलाओं सहित कुल 7 जने घायल हुए हैं. घायलों को प्रत्यक्षदर्शियों ने अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया और इसकी सूचना पुलिस को दी. जैसे ही इसकी सूचना अनूपगढ़ शहर में फैली, उसी समय हॉस्पिटल में लोगों की भारी भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पहुंचा. दोनों पक्षों के द्वारा अनूपगढ़ पुलिस थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की कार्रवाई की जा रही थी. 

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे

एक पक्ष के घायल हुए राकेश कुमार(25) पुत्र मुंशी राम निवासी वार्ड 1 ने बताया कि वह मंगलवार रात अपने घर के बाहर पिकअप गाड़ी में सामान रख रहा था. उसी दौरान वहां वार्ड नंबर 13 का पार्षद सद्दाम हुसैन आया और गाली गलौज करने लग गया कि मस्जिद की जमीन में शराब की खाली बोतलें किसने फेंकी हैं. राकेश ने बताया कि जब उसने सद्दाम हुसैन को गाली देने से मना किया तो सद्दाम हुसैन ने उस पर ईंटों से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मां दाखा देवी(55) घायल हो गई.

उसके बाद सद्दाम हुसैन ने अपने भाइयों को फोन कर इस घटना की जानकारी दी. कुछ ही देर में सद्दाम हुसैन के भाई और 10-15 अन्य लोग हथियारों के साथ मौके पर आ गए और उनके साथ लाठी-डंडों,कापा तथा पत्थरों से हमला कर दिया. उनके द्वारा किए गए हमले में उसका भाई अशोक, भाई की पत्नी लक्ष्मी,उसकी मां और वह खुद घायल हो गए. 

वार्ड पार्षद सद्दाम हुसैन ने बताया कि वार्ड 1 के पास मस्जिद की जमीन कृषि कार्य के लिए ठेके पर ली हुई है. इस जमीन में आए दिन शराब की खाली बोतल मिलती थी. इस पर 3 दिन पहले उसने राकेश और उसके भाई अशोक को समझाया था कि मस्जिद की जमीन में शराब की खाली बोतले न फेंके. उस दिन दोनों भाइयों ने मारने और एससी एसटी के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी एक कथा के लिए लेती हैं भारी-भरकम फीस

सद्दाम हुसैन ने बताया कि मंगलवार रात वह मस्जिद की जमीन में बने कमरे के बाहर अपने भाई हुसैन और मोहम्मद सदीक के साथ बैठा था. उसी दौरान अशोक, राकेश,सनी और कुलदीप अपनी मां और अपनी पत्नियों के साथ और 10-15 अन्य लोगों के साथ पिकअप में आए और उन पर हमला कर दिया. उनके द्वारा किए गए हमले में तीनो भाई घायल हो गए. 

जब दोनों पक्षों में विवाद हुआ तो मौके पर जुटे लोगों ने दोनों पक्षों के घायल लोगों का अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंची. एसआई इमरान खान ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से परिवाद दिया गया है और परिवाद के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है. पुलिस के द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

Trending news