जया किशोरी एक कथा के लिए लेती हैं भारी-भरकम फीस
Advertisement

जया किशोरी एक कथा के लिए लेती हैं भारी-भरकम फीस

Jaya Kishori: जया किशोरी की कथाएं देश से लेकर विदेशों तक पसंद की जाती हैं. क्या आप जानते हैं कि जया किशोरी एक कथा कहने के लिए कितनी फीस लेती हैं और वो आपको कैसी देनी होती हैं. जया किशोरी का चार्ज काफी महंगा है. 

जया किशोरी एक कथा के लिए लेती हैं भारी-भरकम फीस

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी अपनी कथा, भजनों के अलावा अपनी  मोटिवेशनल स्पीच को लेकर भी दुनियाभर में फेमस हैं. जया किशोरी के हर दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. लोगों की इनकी सादगी, बाते खूब पसंद आती हैं. जया किशोरी की सोशल मीडिया पर लाखों नहीं करोड़ों लोगों की फैन फॉलोइंग है. जया किशोरी की 'नानी बाई का मायरा' कथा सबसे फेमस कथा है,  जो आज तक लाखों लोग सुन चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक कथा के लिए जया किशोरी कितने रुपये लेती हैं. 

जया किशोरी के सोशल मीडिया पर नए-नए भजन आते रहते हैं, जो लाखों लोग सुनते और पसंद करते हैं. अगर आप जया किशोरी से अपने घर में कथा करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक मोटी रकम का इंतजाम करना होगा. 

यह भी पढ़ेंः Weather Update: IMD का अलर्ट जारी, आगामी 48 घंटों में इन राज्यों में तूफान के साथ तेज बारिश

जया किशोरी लेती हैं भारी-भरक फीस
एक ‘पीटीवी हिंदुस्तान’ नाम के चैनल ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी हुआ, जिसमें इस चैनल ने जया किशोरी के बुकिंग ऑफिस एक कर्मचारी से बात करने का दावा किया है. इसके साथ ही इसमे बताया कि जया किशोरी एक कथा के लिए कितनी फीस लेती हैं. इसके मुताबिक जया किशोरी अपनी एक कथा के लिए  9 लाख 50 हजार रुपये लेती हैं. जो आपको आधा पहले देना होगा यानी 4 लाख 25 हजार रुपये कथा से पहले और बाकी बाद में देने होते हैं. 

जानकारी के अनुसार, जया किशोरी अपनी कमाई का आधा हिस्सा सेवा में देती हैं. वह नारायण सेवा संस्थान दिव्यांग लोगों की सेवा में मदद करती हैं. इनकी मदद से दिव्यांगों को रोजगार, खाने-पीने और आर्थिक मदद मिलती है. जया किशोरी कई सामाजिक कार्य करती हैं. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इन दो जगहों पर शाम के समय जाना है मना, जा सकती है जान!

जया किशोरी को बचपन से ही कथा करने का शौक रहा है, लेकिन वह कहती है कि वह कोई संत नहीं है, वह शादी भी करेंगी और उन्हें गृहस्थ जीवन जीना है. उन्हें बच्चें और पति के साथ जीवनयापन करना है. बता दें कि जया किशोरी की शादी अभी नहीं हुई, इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने साफ कह दिया है कि उनका अभी शादी को लेकर कोई विचार नहीं हैं. वह कहती हैं कि जब भी उनकी शादी होगी, वह खुद इसकी जानकारी लोगों को देंगी. 

Trending news