Sri Ganganagar News: सूरतगढ़-अनूपगढ़ मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416748

Sri Ganganagar News: सूरतगढ़-अनूपगढ़ मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के बिजयनगर में बुधवार देर रात करीब 2 बजे सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाईवे पर हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक्सीडेंट के बाद से कार ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Symbolic Image

Rajasthan News: श्रीगंगानगर के बिजयनगर में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. सूरतगढ़-अनूपगढ़ स्टेट हाईवे पर देर रात करीब 2 बजे एक कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में 3 बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 3 ने हॉस्पिटल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार, सभी बाइक सवार आपस में परिचित थे और रात्रि जागरण से लौट रहे थे.

कार ड्राइवर मौके से फरार

पुलिस के अनुसार, एक्सीडेंट में मौके पर हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र के पल्लू निवासी ताराचंद (20), सूरतगढ़ गांव के दो एसपीएम का रहने वाला मनीष उर्फ रमेश (24), बख्तावरपुरा निवासी सुनील कुमार (20) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बख्तावरपुरा के चोहिलांवाली निवासी राहुल (20), राजियासर थाना क्षेत्र के गांव दो एसपीएम के शुभकरण (19) और बलराम उर्फ भालराम (20) की हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद से कार ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें श्रीगंगानगर जिले की एक और अहम खबर

Sri Ganganagar News: सूरतगढ़ में आज भगतसिंह चौक पर दिनदहाड़े ऑटो चालक पर कापे से हमला कर दिया. वहीं, ऑटो चालक युवक के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आई. मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया. पुलिस ने घायल ऑटो चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में घायल को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने बताया कि घायल चालक पूर्णसिंह भगवानसर का रहने वाला है. पुरानी रंजिश को लेकर हमले किया था. फिलहाल सिटी थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Hartalika Teej 2024: हरतालिका तीज पर हाथों में रचाएं ये खूबसूरत मेहंदी, नहीं हटेगी पिया जी की नजर 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news