श्रीगंगानगर: विधायक गौड़ और कलेक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432761

श्रीगंगानगर: विधायक गौड़ और कलेक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के मेडिकल कॉलेज का विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी ने निरीक्षण किया है.

श्रीगंगानगर: विधायक गौड़ और कलेक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के राजकीय जिला चिकित्सालय में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी ने निरीक्षण किया है. इस दौरान विधायक और जिला कलेक्टर ने आरएसआरडीसी और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर अधिकारियों से अब तक की प्रगति जानी. विधायक गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की कक्षाएं जल्द शुरू हो रही हैं. इसके मद्देनजर आवश्यक कार्रवाई पूर्ण रखी जाए. काउंसलिंग की प्रक्रिया जारी है, जिसके बाद जल्द ही एमबीबीएस की कक्षाएं शुरू होंगी. 

गौड़ ने बताया कि मेडिकल कॉलेज स्टाफ के साथ-साथ 240 बेड के नए हॉस्पिटल और इंटर्न के लिए भी आवश्यक संसाधन जुटाए जा रहे हैं. उन्होंने आरएसआरडीसी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर भीमसेन स्वामी से मेडिकल कॉलेज में जारी निर्माण कार्य की जानकारी लेते हुए पूछा कि कब तक उक्त कार्य पूर्ण हो जाएंगे. इस पर स्वामी ने बताया कि जल्द ही निर्माण कार्यों को पूर्ण कर लिया जाएगा, जिला कलेक्टर ने भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

गौरतलब है कि विधायक राजकुमार गौड़ के प्रयासों से मेडिकल कालेज के निर्माण में तेजी आयी और मेडिकल कालेज तय समय सीमा में बनकर तैयार हो गया. मेडिकल कालेज बन जाने से श्रीगंगानगर में स्वास्थ्य सेवाओं में कई गुना बढ़ोतरी हो जाएगी और आमजन को बढ़िया स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा. विधायक गौड़ ने मेडिकल कालेज के लिए सीएम अशोक गहलोत का आभार प्रकट किया है. इस अवसर पर नगर विकास न्यास सचिव श्री मुकेश बारेठ, एक्सईएन श्री मंगत सेतिया सहित अन्य मौजूद रहे.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news