Anupgarh: दो पक्षों में हुए विवाद में 2 युवक गम्भीर घायल,एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाये फायरिंग के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508572

Anupgarh: दो पक्षों में हुए विवाद में 2 युवक गम्भीर घायल,एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाये फायरिंग के आरोप

दो पक्षों में हुए विवाद के बाद 2 युवक गम्भीर घायल हो गए. इस विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग के आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Anupgarh: दो पक्षों में हुए विवाद में 2 युवक गम्भीर घायल,एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाये फायरिंग के आरोप

Anupgarh: अनूपगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव 87 जीबी के पास दो पक्ष आपस में भिड़ गए. मामले में एक पक्ष के दो युवक गंभीर घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

इस झगड़े में घायल हुए पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष पर जान से मारने की नियत से फायर करने व हमला करने का भी आरोप लगाया है.हालांकि दूसरे पक्ष की तरफ से समाचार लिखे जाने तक कानूनी कार्रवाई के लिए किसी प्रकार का कोई परिवाद नहीं दिया गया है. दोनों पक्षों में विवाद का कारण मामूली अनबन बताया जा रहा है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में पहुंचकर घायलों के पर्चा बयान लेने का प्रयास किया,लेकिन दोनों घायल पर्चा बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण उक्त कार्रवाई नहीं हो सकी. पुलिस की तरफ से आरोपियों की धरपकड़ के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है.

एएसआई कुलदीप मीणा ने बताया कि गुरप्रीत सिंह (21 वर्ष)पुत्र रघुवीर सिंह उम्र निवासी गांव 25 ए तथा जितेंद्र सिंह इस घटना में घायल हुए है,जिन्हे रेफर किया गया हैं. घायल गुरप्रीत के भाई सुखप्रीत ने कई लोगों को नामजद करते हुए बताया कि रायसिंहनगर से गांव 88 जीबी से होते हुए अपने घर जा रहे था. जब गांव 87 जीबी के पास पहुंचे तो गोरा गिल अपने डेढ़ दर्जन दोस्तों के साथ आया और उन पर हमला कर दिया. 

आरोप है कि इस हमले में उनकी कार भी तोड़ दी.लाठी तलवार तथा गंडासो से हमला करने के साथ साथ जान से मारने की नीयत से 4-5 फायर भी किए गए.पुलिस को घायल गुरप्रीत के भाई ने बताया कि गुरुवार को उसके भाई को गोरा गिल ने थप्पड़ मारी थी. शुक्रवार को वह तथा उसका भाई लगभग 2 बजे जितेंद्र सिंह,नवजोत सिंह, व अतुल सरना के साथ कार पर अपने घर जा रहे थे.

आरोप लगाते हुए कहा कि गोरा गिल अपने 15-20 दोस्तों के साथ आया और उनका रास्ता रोककर मारपीट की. इस घटना में उसका भाई व जितेंद्र गंभीर घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया.थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि घायलों को अनूपगढ़ से रेफर कर दिया गया है और घायल के भाई की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

Trending news